Akasa Air को सरकार ने दी मंजूरी, इसी महीने से भरेगा आसमान में उड़ान

Akasa Air

Akasa Air देश के नामी बिजनेसमैन राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन ‘अकासा’ को अब बहुत जल्द आसमान में उड़ते हुए देखा जाएगा। इस मामले में आई ताज़ा ख़बर की माने तो अकासा एयर को डीजीसीए (Directorate General of Civil Aviation) से लाइसेंस (Air Operator Certificate)मिल गया है, जिसके बाद बहुत जल्द अब ये एयर लाइन ऑपरेशन स्टार्ट कर पाएगी। आपको बता दें बीते दिनों ही राकेश झुनझुनवाला की एयरलाइन ‘अकासा’ के क्रू मेंबर्स की ड्रेस पहने पहली तस्वीरों की झलक भी सामने आई थीं। कंपनी के ट्विटर हैंडल से क्रू मेंबर्स की ड्रेस पहने तस्वीरें साझा हुईं थीं। इसके साथ ही अकासा एयर को 21 जून को अपने पहले बोइंग 737 मैक्स विमान की डिलिवरी हुई थी।

जल्द आसमान की ऊंचाईयों में शुरुवात में कंपनी जल्द ही दो विमानों के साथ कमर्शियल फ्लाइट ऑपरेशन शुरू करने जा रही है। मालूम हो कंपनी की एयरलाइन जुलाई के आखिर तक आसमान की ऊंचाईयों में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 जुलाई के बाद से इस नए नवेले एयरलाइन की बुकिंग शुरू हो जाएगी। कंपनी के सीईओ विनय दुबे ने इस बात पर सत्यता की मुहर लगाई है। एयरलाइन कंपनी ने डीजीसीए (Directorate General of Civil Aviation) से लाइसेंस (Air Operator Certificate) मिलने के बाद इसकी जानकारी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ट्वविटर पर भी शेयर की।

क्रू मेंबर्स की ख़ास ड्रेस कोड बता दें बिजनेसमैन राकेश झुनझुनवाला की एयर अकासा एयरलाइन को कई मायनों में खास माना जा रहा है। अकासा एयरलाइन के क्रू मेंबर्स की ड्रेस की बात करें तो इसे समुद्र के कचरे से निकाली गई प्लास्टिक बोतलों से तैयार किया गया है।

ये भी पढ़ें   दिल्ली में इस जगह दो मंजिला फ्लाईओवर का निर्माण - ऊपर मेट्रो और नीचे दौड़ेगी गाड़ी