जियो के बाद एयरटेल ने किया धमाका, इतने कम के रिचार्ज में रोजाना मिलेगा 1.5 जीबी डाटा

डेस्क : जैसे ही नया साल शुरू हुआ वैसे ही टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ऑफर बदल दिए। आपको बता दें कि इस नए साल पर टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को नए ऑफर जारी किए हैं। इस ऑफर के तहत एयरटेल ने अपने ₹199 वाले प्लान पर 1 जीबी की बजाय 1.5 जीबी डाटा देना चालू कर दिया है। देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो ने हाल ही में ऐलान किया था, कि उनके पास बाकी कंपनियों से बेहतर प्रीपेड प्लान है। यह खबर बाजार में आग की तरह फैली और हर राज्य से ग्राहक बटोरने में कंपनी कामयाब रही। इसको लेकर अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने अपनी रणनीति बदली है।

एयरटेल कम्पनी अभी तक ₹199 वाले प्रीपेड में 1जीबी प्रतिदिन दिया करती थी, लेकिन अब उन्होंने जियो की नीति को देखकर 1.5 जीबी प्रतिदिन डाटा देने का मन बना लिया है। अब कुल मिलाकर ग्राहक 42 जीबी डाटा आसानी से खर्च कर पाएंगे और यह पहल कर दी है आंध्र प्रदेश से सटे तेलंगाना और कर्नाटक के राज्य में जहां पर टेलीकॉम सर्किल ने काफी बड़े स्तर पर डेढ़ जीबी का रिचार्ज ग्राहकों को करके दिया है। जिसमें फ्री 100 मैसेज की सुविधाएं दी है। अब आप इस रिचार्ज के तहत अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी कर सकते हैं।

आप राज्य के किसी भी नंबर पर आसानी से वॉइस कॉल कर सकतें है। अगर कोई ग्राहक 249 का रिचार्ज करवाता है तो उसको 199 वाले रिचार्ज की तरह ही सारी सुविधाएं प्राप्त होंगी। अगर बात करें कि क्या 250 और 199 के बीच भी कोई रिचार्ज प्लान है ? तो जी हां एयरटेल कंपनी ने ₹219 का रिचार्ज प्लान भी निकाल रखा है जिसके तहत ग्राहक को हर दिन 1जी बी डाटा मिलता है और अन्य सुविधाएं बाकी पैक की तरह मिलती हैं।