प्रवासी मजदूरों को 1 लाख नौकरियां देने जा रहे सोनू सूद, ट्वीट करके शेयर की जानकारी

डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना वायरस के दौरान कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। हालांकि यह काम अभी भी उनका जारी है। लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा सोनू सूद बने। अपने प्रवासी भाई-बंधुओं के लिए  सोनू सूद नौकरी के अवसर निकल रहे हैं। यह जानकारी खुद ट्वीट करके सोनू सूद ने दी है। दरअसल APEC नाम की एक कंपनी के साथ सोनू ने हाथ मिलाया है। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को इसी कंपनी के माध्यम से नौकरी देने का वादा किया। 

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा, जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब की AEPC के साथ साझेदारी। pravasirojgar.com के माध्यम से देशभर की ‘अपैरल मैन्युफैक्चर‍िंग और एक्सपोर्ट कंपन‍ियों’ में एक लाख नौकर‍ियां देने का बड़ा वादा। धन्यवाद, जय हिंद’

हालांकि सोनू ने इससे पहले अपने जन्मदिन 30 जुलाई को भी तीन लाख नौकरियां देने का ऐलान देशवासियों से किया था। सोनू ने अपने ट्वीट में कहा था, मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए pravasirojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का। 

सोनू ने एक बड़ा कदम देशभर के प्रवासी मजदूरों को नौकरियां दिलाने के लिए इस मुहिम के जरिए उठाया है। बड़ी कंपन‍ियों के साथ करार करने का काम भी सोनू ने शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस की मार और बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा की वजह से लोग सड़क पर नौकरी जाने के बाद आ चुके हैं। उन्हें घी पहुंचाने के साथ सोनू सूद अब उनके रोजी-रोटी का भी बंदोबस्त कर रहे हैं।