December 10, 2022

अब्दु रोजिक ने झेला है काम उम्र में ऐसा दर्द जिसे जानकार छलक जाएंगे आपके आंसू

abdu rojik

डेस्क : अगर आपके शरीर में छोटी सी भी कोई कमी आ जाए तो उसके साथ जीना आसान नहीं होता दर्द आपको हर वक्त रुलाता रहता है। तो सोचो उस इंसान पर क्या बीती होगी जो उम्र में तो 19 साल का है मगर उसकी लंबाई 4 साल जितने बच्चे तक ही रुक गई है। जिन छोटे से कंधों पर खुद का बोझ नहीं संभाला जा सकता उन कंधों पर मां-बाप की जिम्मेदारियां भी आती चली गई।

यह नन्हा सा दिखने वाला शख्स अब पूरे भारत का दिल जीत पर नजर आ रहा है नाम है अब तू रोज एक और पता है बिग बॉस का घर आपको बता दें कि बिग बॉस के नए सीजन की शुरूआत हुए अभी 3 दिन भी नहीं हुए हैं लेकिन हर किसी की जुबान पर अबदु का नाम चल गया है अबदु ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया है। हमेशा सभी को मुस्कुराते दिखने वाले अबदु की कहानी इतनी दिल दहला देने वाली है कि सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपको बता देगी तजाकिस्तान के रहने वाले अबदु रोज़िक यूं तो 19 साल के हैं लेकिन वह दिखने में किसी 4 साल के बच्चे के समान है उनकी की हाइट केवल साढ़े तीन फुट ही है बीमारी की वजह से उनकी हाइट कभी आगे बढ़ ही नहीं पाए। छोटी हाइट होने के कारण उन्हें अपनी निजी जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता था सभी लोग उनका मजाक उड़ाया करते थे और स्कूल में उन्हें काफी ज्यादा बोली किया जाता था इसके चलते उन्हें स्कूल आने से भी लोगों ने इंकार कर दिया था ।

ये भी पढ़ें   रेल यात्रियों की बल्ले बल्ले! अब बिना टिकट करें ट्रेन में यात्रा, TTE भी नहीं लगाएगा जुर्माना..

बिग बॉस के घर में उन्होंने खुद से जुड़ी ऐसी कई बातें बताई जो काफी ज्यादा आश्चर्यजनक है। शो मे साजिद खान के पूछने पर कि वे तो बड़े पैसे वाले होंगे पर अबदु ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है उन्होंने अपने स्ट्रगल वाले दिन याद करते हुए बताया कि हमारे पास तो रहने के लिए अच्छा घर भी नहीं था हमारे एक घर की छत में से हमेशा पानी टपकता रहता था काम मिलने के बाद से उन्होंने अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी उससे जब पैसे आने लगे तब उन्होंने अपने माता पिता के लिए एक घर खरीदा उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता के लिए एक काफी अच्छा हो बड़ा सा घर भी बनवाना चाहते हैं। उनकी यह दुख भरी कहानी सुनकर साजिद खान भी हैरान रह गए उन्होंने उनसे कहा कि वह आगे खूब तरक्की करें और अपने सभी सपनों को साकार करें