आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, महिला के खाते में देगी 1000-1000 रुपए

aam aadmi party

डेस्क : ‘आप’ का ऐलान- सत्ता में आए तो महिलाओं को हर महीने 1-1 हजार रुपए, बलिदान देने वाले सैनिकों के परिवारों को एक करोड़ रुपएडेस्क : हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में आम चुनाव होने हैं। इस सिलसिले में आप प्रमुख मनीष सिसोदिया ने बुधवार को यहां कई नई घोषणाएं कीं।

दिल्ली के उप प्रधानमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को घोषणा की कि हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) के सत्ता में आने के बाद 18 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। हर महीने 1000 रूपए दिए जाएंगे, मनीष सिसोदिया ने इसकी घोषणा की। पालनपुर की एक रैली में, आप के वरिष्ठ नेता सिसोदिया ने कहा कि उनकी पार्टी की 1,000 रुपये प्रति माह की प्राथमिक गारंटी को “स्त्री सम्मान राशि” कहा जाएगा और यह उच्च शिक्षा की इच्छा रखने वाली महिलाओं सहित सभी महिलाओं को सशक्त बनाएगी। .हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सिसोदिया ने कार्यक्रम में “केजीरीवाल की चौथी गारंटी” की घोषणा की है।

कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके आप के अन्य नेताओं ने भी हिस्सा लिया।स्वास्थ्य से लेकर शिक्षा तक सब कुछ होगा मुफ्त, इस साल के अंत में होने वाले हिमाचल प्रदेश के आम चुनावों से पहले, अरविंद की केजवाल के नेतृत्व वाली पार्टी आप देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले हर बच्चे, हर परिवार को मुफ्त शैक्षिक सेवाएं प्रदान करेगी।

पार्टी ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, मुफ्त चिकित्सा सेवाओं की गारंटी दी। और हर महीने एक हजार रुपये देने का वादा किया।इस पर सिसोदिया ने आगे कहा, “राज्य में एक बार आप के सत्ता में आने के बाद 18 साल से अधिक उम्र की हर महिला को महिलाओं के लिए प्रति माह 1,000 रुपये का वजीफा मिलेगा।” कहा कि इस पैसे का इस्तेमाल किताबें खरीदने में किया जा सकता है। केजरीवाल लड़कियों को उनके सपने पूरे करने में मदद की गारंटी देते हैं। “

ये भी पढ़ें   भारत का इकलौता तांत्रिक विश्वविद्यालय, जहाँ रात में न सिर्फ़ इंसानों बल्कि जानवरों को भी नहीं है जाने की इजाज़त