9 February 2023

सड़क पर अमरूद बेच रही थी दादी, शख़्स ने बिना कुछ कहे कर दी मदद, दादी के खिल उठे मुस्कान..

सड़क पर अमरूद बेच रही थी दादी, शख़्स ने बिना कुछ कहे कर दी मदद, दादी के खिल उठे मुस्कान.. 1

डेस्क : मानव जीवन मे सुख के सभी साथी होते हैं, लेकिन दुःख का साथी कोई नहीं होता, यह कहावत अक्सर आपने सुनी ही होगी, मगर आज के समय मे भी कुछ नेक इंसान हमारे इर्द-गिर्द मौजूद होते हैं, जो लोग जरूतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार होते हैं. उनके दरियादिली और भावुक करने वाली कई वीडियोज़ और तस्वीरें अक्सर वायरल भी होती रहती हैं. इस बीच एक ऐसी ही इंसानियत की वीडियो ने लोगों का दिल जीत रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हाइवे किनारे बैठी एक दादी अपने कुत्ते के साथ अमरूद बेच रही हैं. एक व्यक्ति उनके पास आता है. वो अमरूद का दाम पूछता है. दादी उसे 20 रुपए प्रति किग्रा बताती हैं. फिर वह पूरे अमरूद के दाम भी पूछता है. दादी उससे पूरे 50 रुपए मांगती हैं. मगर वह व्यक्ति दादी मां को 100 रुपए देते हैं. दादी अम्मा काफी इमोशनल हो जाती हैं. दादी अम्मा ने मदद करने वाले शख्स को ढेर सारी दुआएं भी देती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो @brajeshabpnews नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में यह लिखा है “सहृदयता हो तो ऐसी” यह वीडियो काफी भावुक करने वाला भी है. जो की लोगों के दिलों को छू रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दादी मां अमरुद बेच रही हैं. व्यक्ति उनके बारे में पूछता है. वह व्यक्ति उनसे अमरूद के दाम भी पूछता है. अंत में वह दादी मां को 100 रुपए देता है और अमरूद भी नहीं लेता. दादी उस शख़्स की दरियादिली को देख कर इमोशनल हो जाती हैं. उसे दुआएं भी देती हैं. वह व्यक्ति उन्हें घर जाने के लिए कहता है.