ट्रैफिक पुलिस से रास्ता पूछने पर कटा 2000 रुपये का चालान- क्या बढ़ गई दादागिरी? जानें पूरा मामला

Traffic police

न्यूज डेस्क: दिल्ली NCR से सटे नोएडा के एक युवक को नोएडा ट्रैफिक पुलिस से रास्ता पूछना महंगा पड़ गया। इस दौरान युवक ने सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगाया है, कि उसने वहां पर सेक्टर-16 ए के पास तैनात सिपाही से रास्ता पूछा तो उसने 2000 रुपए का गलत दिशा में चलने का चालान काट दिया। राहुल रंजन एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाते हैं और खानपुर के रहने वाले हैं। इसको लेकर पीड़ित ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री से लेकर उत्तर प्रदेश सरकार तक से मदद की गुहार लगा ली है।

ये मामला नोएडा के सेक्टर-16 ए का है। राहुल का आरोप है कि बीते सोमवार को वह सेक्टर-150 में एक दोस्त से मिलने जा रहे थे। जब बाइक लेकर वह सेक्टर-16ए गए तो रास्ता भूल गए ।उन्होंने कुछ दूर तक गलत दिशा में बाइक चलाया तो पुलिसकर्मियों से रास्ता पूछा। इस पर पुलिसकर्मियों ने पहले उनसे कुछ रुपए मांगे। नवादा जिले के रहने वाले राहुल रंजन पेशे से एक कोचिंग सेंटर में टीचर है।

राहुल का कहना है कि कुछ दूरी पर जाने के बाद ही उनके मोबाइल पर 2 हजार रुपए का चालान कटने का मैसेज आ गया था। पुलिसकर्मियों के मुताबिक उन्होंने ने उनका रॉग साइड चलने का चालान काट है। जबकि राहुल ने बताया कि वह रास्ता पूछने के लिए पुलिसकर्मियों के पास गया था। और उन्होंने उसका चलान काटा। उसने इस चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रशासनिक अधिकारियों को ट्विटर पर टैग करते हुए न्याय की गुहार की।

You cannot copy content of this page