1 February 2023

कभी दाने-दाने के लिए थे मोहताज- अब रहे है 20 करोड़ के आलीशान बंगले में, जानें- Ravi Kishan की लग्जरी लाइफ..

कभी दाने-दाने के लिए थे मोहताज- अब रहे है 20 करोड़ के आलीशान बंगले में, जानें- Ravi Kishan की लग्जरी लाइफ.. 1

Ravi Kishna : भोजपुरी फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishna) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं रवि किशन (Ravi Kishna) का नाम हमेशा से एक मेहनती और शानदार अभिनेताओं में शुमार है यह अपने अभिनय से करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में एक रवि किशन ही ऐसे अभिनेता है जिसे हर कोई हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं रवि किशन के सफर में काफी स्ट्रगल रहा है कभी एक कमरे में 12 लोग रहने वाले रवि किशन आज एक लग्जरी लाइफ जी रहे हैं तो आइए विस्तार से जानते हैं।

कभी दाने-दाने के लिए थे मोहताज- अब रहे है 20 करोड़ के आलीशान बंगले में, जानें- Ravi Kishan की लग्जरी लाइफ.. 2

गाड़ी का कलेक्शन

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार रवि किशन गाड़ियों के बड़े ही शौकीन है। इनके पास तमाम लग्जरी कार और बाइक मौजूद है जिससे कभी कभी घूमने निकला करते हैं। कार की बात करें तो इसमें मर्सडीज, जैगुआर और बीएमडब्ल्यू जैसी कई कारें शामिल है। इन कारों की कीमत लाखों-करोड़ों में है। रवि किशन भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुके हैं और निरंतर कर रहे हैं।

कभी दाने-दाने के लिए थे मोहताज- अब रहे है 20 करोड़ के आलीशान बंगले में, जानें- Ravi Kishan की लग्जरी लाइफ.. 3

महंगे घर और सब कुछ

रवि किशन के पास एक 12 कमरों वाला घर है। जिसमें हर एक सुविधा मौजूद है। इस घर की कीमत ₹200000000 से अधिक है। इसके अलावा गोरखपुर में भी एक महंगा घर है जिसे देखने दूर-दूर से लोग आया करते हैं। रवि किशन दिखने में भी काफी डेशिंग लगते हैं और लाइफस्टाइल भी काफी बेहतरीन है। लोगों को उनसे काफी प्रेरणा भी मिलती है कि जिसके पास कभी कुछ नहीं था आज सब कुछ है।