किस्मत! गलती से अकाउंट में आए ₹11,677 करोड़, बंदे ने पैसा जाने से पहले किया ऐसा काम…

paisa transfer

डेस्क : अगर आपके खाते में अचानक करोड़ों रुपये आ जाएं तो आप क्या करेंगे? जाहिर है कि आप सोचेंगे कि आखिर इतना पैसा कहां से आया? शायद बैंक में कॉल भी करें। लेकिन भैया, गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले एक शख्स के एकाउंट में जब अचानक से करोड़ों रुपये आए, तो उसने अपना कीमती समय सोचने में बर्बाद नहीं किया, बल्कि पैसा जाने से पहले ही उसने तगड़ा मुनाफा भी कमा लिया।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 26 जुलाई 2022 को रमेशभाई सगर नाम के एक शख्स के डीमैट अकाउंट में अचानक 11 हजार 677 करोड़ रुपये आ गये, जो कुछ ही घंटों में वापस भी चले गये। लेकिन तब तक उस बंदे ने 5 लाख रुपये कमा भी लिये थे।

2 करोड़ रुपये किया निवेश : रमेशभाई सगर ने मीडिया को बातचीत में बताया 26 जुलाई को वह रोज की तरह सुबह 9.30 बजे ट्रेडिंग करने बैठे हुए थे। 2-3 ट्रेड किये, लेकिन बाजार में ज्यादा चहल-पहल नहीं दिखी। फिर 11.30 बजे तक इंतजार भी किया। अचानक उन्होंने जब बैलेंस देखा तो वह एकदम से चौंक गए। उनके खाते में 11,677 करोड़ रुपये मौजूद थे। रमेशभाई सगर को पता था कि यह सारा पैसा थोड़ी ही देर में वापस चला जाएगा। इसलिए उन्होंने दिमाग लगाया और फटाफट 2 करोड़ का इन्वेस्टमेंट कर दिया। जबकि उससे पहले उन्होंने अधिकतम 25 हजार रुपये का ही निवेश किया था।

ये भी पढ़ें   दिवाली से पहले इन सरकारी कर्मचारियों के खाते में आएंगे 30 हजार रुपए - ऐसे करना होगा चेक