December 10, 2022

गजब! प्यार में मिला धोखा तो खोल ली चाय की दुकान, नाम रखा ‘M बेवफा चाय वाला’..

गजब! प्यार में मिला धोखा तो खोल ली चाय की दुकान, नाम रखा 'M बेवफा चाय वाला'.. 1

डेस्क : मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड के पास स्थित एक चाय की दुकान लोगों का ध्यान खूब आकर्षित कर रही है. सोशल मीडिया पर भी इस दुकान की खूब चर्चा भी हो रही है. इस दुकान की चाय से ज्यादा लोकप्रिय इसका नाम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसका नाम है ‘M बेवफा चाय वाला’.

अगर यह नाम आपको कुछ अटपटा लग रहा है तो आपको बता दें कि इस नाम के पीछे एक असफल प्रेमी का दर्द छुपा हुआ है. जिसका कहना है कि उसे अपनी प्रेमिका से प्यार में जबरजस्त धोखा मिला है. अंग्रेजी वर्णमाला के M अक्षर से युवक की पूर्व प्रेमिका का नाम शुरू होता है. दरअसल युवक ने यह नाम अपने पूर्व प्रेमिका को चिढ़ाने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ही रखा है।

इस दुकान पर चाय की कीमतें भी अलग-अलग है और काफी दिलचस्प आधार पर यह कीमतें तय भी होती हैं. जैसे अगर कोई प्रेमी जोड़ा इस दुकान पर चाय पीएगा तो उन्हें एक चाय की 10 रुपये तक कीमत देनी होगा. कोई दिलजले आशिक अगर चाय पीने पहुंचेगा तो 5 रुपये का दाम मिलेगा.

अब बात करते हैं कि दुकान खोलने वाले इस युवक की. इस युवक का नाम है अंतर गुर्जर. अंतर गुर्जर का कहना है कि उसकी 5 साल पहले एक शादी में आयी एक लड़की से मुलाकात हुयी थी. पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों में दोस्ती हो गई। दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर भी शेयर किया और फिर मोबाइल पर शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला जो कि 1.5 साल तक चलता रहा.

ये भी पढ़ें   बड़ी समस्या! समुद्र में तुर्की ने डाला अड़ंगा, क्रूड ऑयल लेकर आ रहे भारत के कई जहाज अटके..

जब अंतर के टूटे सपने : अंतर गुर्जर के मुताबिक दोनों की शादी में कोई अड़चन नहीं क्योंकि दोनों एक ही समाज से आते बहिनथे. लेकिन अंतर गुर्जर के सपने पूरे नहीं हो सके और उसकी प्रेमिका की कहीं और ही सगाई हो गयी और लड़की ने प्रेमी अंतर से शादी करने से साफ इनकार कर दिया. लड़की अंतर गुर्जर से कहा कि जिसके साथ मेरी शादी हो रही है वह अच्छा खासा कमाता है तुम्हारे पास क्या है.