8 February 2023

किसी हुस्न परी से कम नहीं है Axar Patel की गर्लफ्रेंड, जल्द करेंगे विवाह, देखिए – खूबसूरत फोटो..

किसी हुस्न परी से कम नहीं है Axar Patel की गर्लफ्रेंड, जल्द करेंगे विवाह, देखिए - खूबसूरत फोटो.. 1

Axar Patel: टीम इंडिया के क्रिकेटर इस समय दूल्हा बनने की तैयारियों में लगे हुए हैं हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार भारतीय ओपनर केएल राहुल के अलावा एक और भारतीय ऑलराउंडर (Axar Patel) जल्द ही परिणय सूत्र में बंध सकता है इस भारतीय खिलाड़ी ने आगामी न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले T20 सीरीज से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी हैं।

राहुल के बाद अक्षर भी चढ़ेंगे घोड़ी: दिग्गज भारतीय ओपनर केएल राहुल के बाद भारतीय ऑलराउंडर (Axar Patel) और टीम में बापू के नाम से मशहूर अक्षर पटेल भी जल्द ही घोड़ी चढ़ेंगे. सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि अक्षर पटेल अपनी गर्लफ्रेंड मेहा मेहता के साथ जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं अक्षर और मेहा ने पिछले साल 20 जनवरी को सगाई की थी।

किसी हुस्न परी से कम नहीं है Axar Patel की गर्लफ्रेंड, जल्द करेंगे विवाह, देखिए - खूबसूरत फोटो.. 2

कौन है बापू की गर्लफ्रेंड: अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड मेहा पटेल पेशे से एक डाइटिशियन है. नेहा मेहता की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है और वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं मेहा और अक्षर की कई सारी फोटो मेहा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी की है. अक्षर पटेल ने अपने 28 में जन्म दिवस के दिन नेहा पटेल को प्रपोज किया था और 20 जनवरी 2022 को दोनों ने सगाई की थी नेहा ने अपने एक हाथ पर अक्षर पटेल का टैटू भी बनवाया हुआ है