December 1, 2022

यूट्यूबर Gaurav Taneja ने बयां किया अपने दिल का दर्द, बेरोजगारी के चलते हुआ था पत्नी Ritu का गर्भपात- देखें Video

gaurav taneja

डेस्क : यूट्यूबर और गौरव तनेजा और उनकी पत्नी ऋतु राठी फ्लाइंग बिट्स के नाम से मशहूर हो चुके हैं। यह कपल डीजल प्लेटफार्म के पसंदीदा क्रिएटर्स में से एक हैं। पेशे से गौरव और ऋतु एक पायलट है। इसके अलावा यह तीन यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं । जिनमें से फ्लाइंग बिट्स इनका एक फेमस चैनल है। यह कपल अपनी जिंदगी के हर पल को लोगों के साथ साझा करते हैं चाहे वह खुशी का हो या फिर गम का।

साल 2015 में रितु और गौरव की शादी हुई थी। बेटी कियारा तनेजा के आने के बाद इन्होंने पैरंटहुड को अपनाया जैसे प्यार से यह रसभरी कहते हैं। बेटी के नाम पर गौरव ने एक यूट्यूब चैनल भी खोला है जिसका नाम है रसभरी के पापा। इसके बाद साल 2021 में 22 अक्टूबर को गौरव तनेजा दोबारा से एक बेटी चैत्रवी के माता पिता बने। चैत्रवी को प्यार से पीहू कहकर बुलाते हैं। गौरव तनेजा ने 3 मई 2022 को अपने यूट्यूब चैनल पर एक ब्लॉक शेयर किया था। जिसमें देखा जा सकता है कि वे हिरोपंती 2 के स्क्रीनिंग में हिस्सा ले रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों के संघर्ष के बारे में भी बताया है और साथ ही यह भी बताया कि किस तरह से उनके पति रितु उनके लिए हमेशा एक पिलर की तरह साफ खड़ी रही।

उन्होंने बताया कि एयर एशिया में नौकरी उन्होंने तब खो दी थी, जब पहली बच्ची उनकी रसभरी के पैदा होने के बाद एक बच्चा उन्होंने खो दिया था। उन्होंने कहा गुजर रहे थे और इस दौरान रितु गर्भवती थी। तनाव के चलते उनका गर्भपात हो गया। रितु और गौरव ने स्टार प्लस के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भी हिस्सा लिया था जहां अपनी जिंदगी से जुड़े कई चीजों को इन्होंने शेयर किया था। कपल ने सेमीफाइनल में भी क्वालीफाई कर लिया था, लेकिन फाइनल राउंड में यह पीछे हट गए। जूम एंटरटेनमेंट की एक रिर्पोट के मुताबिक़ अपने साथ दुर्व्यवहार होने के चलते यह कपल शो से हट गए। रिपोर्ट में बताया गया कि रितू और गौरव को बाहरी के ट्रीट किया जा रहा था, क्योंकि यह शोबिज की दुनिया से नहीं थे।

ये भी पढ़ें   अब भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे Khesari Lal Yadav, कहा - बहुत हो गया अब बर्दाश्त नहीं होगा..

यही कारण था कि बिना शोरगुल मचाए बड़े ही शालीनता से उन्होंने शो छोड़ दिया। इस दौरान सबसे अहम बात यह थी कि पारिवारिक प्रकरण के दौरान उनके वृद्ध माता-पिता को लेकर भी अनादर दिखाए गए जो उनके लिए स्वीकार करने लायक बिलकुल भी नहीं था। आपको बता दें कि एयरएशिया ने गौरव को विमान और उसके यात्रियों की सुरक्षा को लेकर निलंबित कर दिया था। फिलहाल गौरव अपनी फैमिली के साथ काफ़ी खुश हैं।