जानिए सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वायरल हो रही इस फोटो का क्या है सच? – इतने समय से

Sid Sukhla

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला जैसा होनहार एक्टर, मॉडल और टीवी सेलिब्रिटी अब हमारे बीच नहीं है। 2 सितम्बर 2021 को इस होनहार एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक्टर को चाहने वाले लोगों को जब यह पता चला था तो वह इस बात पर यकीन ही नहीं कर पाए थे की आखिर ऐसा क्या हुआ जो सिद्धार्थ शुक्ला जैसे नौजवान आदमी, जिसको आने वाले समय में और ऊंचाइया छूनी थी वह सबको छोड़कर चला गया। सिद्धार्थ के जाने के बाद सभी लोग गम में डूब गए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार मुंबई पुलिस की निगरानी में हुआ था। अंतिम संस्कार निपट जाने के बाद सिद्धार्थ के घर वालों ने मुंबई पुलिस के साथ उन सभी लोगों का धन्यवाद किया था, जो उस दिन वहां मौजूद थे। इंटरनेट पर हर जगह सिद्धार्थ की बस एक ही तस्वीर वायरल हुई थी। सब लोगों को लग रहा था की आखिर यही सिद्धार्थ शुक्ला हैं जिनका चेहरा वह अंतिम बार देख रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा। बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला का जब अंतिम संस्कार हो रहा था तो उनके परिवार ने एक शर्त रखी थी।

वह शर्त यह थी की सिद्धार्थ शुक्ला एक निजी किस्म के आदमी थे। जो कभी नहीं चाहते थे की उनकी जिंदगी के बारे में कोई जाने, बस इस बात का ख्याल रखते हुए उनके परिवार ने सबसे विनती की थी की मुखाग्नि के दौरान कोई भी उनके पास ना आए और कोई उनकी तस्वीर न खींचे। दरअसल घर वाले नहीं चाहते थे की उनके एकलौते पुत्र का मीडिया में मजाक बनाया जाए। सिद्धार्थ शुक्ला के सहयोगी और दोस्तों ने घर वालों से काफी विनती की थी की वह उनका चेहरा देखना चाहते हैं पर घर वालो ने मना कर दिया था। यहाँ जो आपको तस्वीर नजर आ रही हैं वह उनकी सीरियल की शूटिंग से लिया गया है। सिद्धार्थ की यह तस्वीर बहुत पुरानी है और शूटिंग के समय की है, जब वह बालिका वधु में काम किया करते थे तब उनको एक सीन के लिए मृत आदमी की भूमिका निभानी पड़ी थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page