तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के Shailesh Lodha की इतनी की कमाई जानकार चौंक जाएंगे आप – शो छोड़ते ही आए इतने पैसे

entertainment

डेस्क : बेहद पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी कविताओं के लिए भी जाने जाते हैं। बीते कुछ दिनों से चर्चा चल रही है कि तारक मेहता शो छोड़कर शैलेश लोढ़ा जा रहे हैं। जिसके चलते फैंस काफी परेशान होते दिख रहे हैं और उनके बारे में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सर्च कर रहे हैं। आज हम जानेंगे शैलेश लोढ़ा से जुड़े कुछ खास बातों के बारे में

शैलेश असल जिंदगी में एक एक्टर के अलावा एक राइटर भी है। पंखे के एपिसोड की लाखों में फीस होती है और अगर नेटवर्क की बात करें तो यह करोड़ों में है। उनके पास काफी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। कवि सम्मेलन में शैलेश लोधा वाह क्या बात है किया करते थे और इस दौरान उनकी मुलाकात शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी से हुई थी। असित ने शैलेश को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने का ऑफर दिया। इसके बाद शैलेश नहीं तुरंत हामी भर दी और एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रख दिए। उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया और आज वह इस मुकाम पर हैं।

इस शो में शैलेश लोढ़ा मुख्य भूमिका में नजर आते हैं। तारक मेहता की सीख और जेठालाल की दोस्ती को लोग खूब पसंद करते हैं। शैलेश 1 एपिसोड के लिए ₹1 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं। वही दिलीप जोशी यानी कि जेठालाल डेढ़ लाख रुपए लेते हैं। महीने में शैलेश लाखों की कमाई करते हैं इसके अलावा वह कवि सम्मेलन में भी भाग लेते रहते हैं।

जानकारी के अनुसार एक्टर की कुल संपत्ति 3 करोड़ की है। मुंबई में वह अपनी पत्नी स्वाति और बेटी स्वरा के साथ रहते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में शैलेश भले ही बेहद साधारण व्यक्ति के किरदार में नजर आते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें काफी महंगी गाड़ियों का शौक है। उनके पास Audi, मर्सिडीज की बेंज E350D जैसी गाडियां है।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?