शारीरिक संबंध के लिए मर्द की जरूरत नहीं! मैंने खुद से कर ली शादी- इस चीज से पति की कमी को करती हूँ पूरा-Video वायरल

kanishk soni

कनिष्क सोनी जिन्हें टेलीविज़न शो पवित्र रिश्ता और दीया और बाती हम में भूमिकाएँ निभाने के लिए जाना जाता है उन्होंने खुद से शादी करने की घोषणा के बाद अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कनिष्क ने स्व-विवाह की घोषणा की और एक मंगलसूत्र और सिंदूर दिखाते हुए तस्वीरें भी साझा कीं। उन्हें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा और लोगों ने उन्हें नफरत भरे मैसेज भी भेजे। उन्होंने गुरुवार को एक वीडियो मैसेज शेयर कर ट्रोलर्स को फटकार लगाई और उन्हें करारा जवाब दिया।

वीडियो में उन्होंने कहा कि मैंने अपनी पोस्ट पर बहुत अजीब तरह की टिप्पणियों को पढ़ा है, जहां मैंने खुद से शादी करने का जिक्र किया था। इस शादी के बारे में मैंने एक दृढ़ निर्णय लिया था। बहुत से लोगों ने मुझे यह बताया है कि मैंने विज्ञान को इग्नोर किया है। वे मुझसे मेरे सेक्सुअल लाइफ के बारे में पूछते हैं। तो आपको मैं ईमानदारी से बता दूं कि विज्ञान और प्रौद्योगिकी वास्तव में प्रगति कर चुकी है और अब एक महिला को सेक्स के लिए पुरुष की आवश्यकता नहीं है।

मैं गुजरात के एक बहुत ही रूढ़िवादी परिवार से ताल्लुक रखती हूं और शादी हमेशा से मेरा भी एक सपना था। हालांकि मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा आदमी नहीं देखा, जो अपनी बातों पर अडिग रहता। मैंने हमेशा पाया है कि पुरुष अपनी बात पर नहीं टिकते और यही कारण है कि मैं अपना पूरा जीवन एक आदमी के बिना जी सकती हूं। आज की तकनीक के लिए धन्यवाद। मुझे एक आदमी की जरूरत नहीं है मैं अगर खुद कमाता हूं तो मैं स्वतंत्र भी हूं और मैं अपने सपनों और अपनी जरूरतों को पूरा कर सकती हूं।

ये भी पढ़ें   अपने डॉक्टर की एक नहीं सुनते थे राजू श्रीवास्तव, खुद उनके चिकित्सक ने खोले जिद्दीपन के राज