January 26, 2022

सिर्फ 2 एपिसोड के लिए कास्ट किए गए थे Happu Singh फिर ऐसा क्या हुआ की आज योगेश त्रिपाठी को मिल गए 2 सीरियल

happu singh as yogesh tripathi

डेस्क : आज हम आपको टीवी जगत के एक ऐसे कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जो काफी लोकप्रिय है। जैसा कि हम जानते हैं टीवी पर भाभी जी घर पर है नाम का कॉमेडी शो आता है। इस कॉमेडी शो में सभी कलाकार लोगों का जमकर मनोरंजन करते हैं। लोगों को यह कॉमेडी शो देखने में बहुत आनंद आता है ऐसे में इस शो में एक दरोगा जी आते हैं। दरोगा का नाम हप्पू सिंह है। असल जिंदगी में दरोगा का नाम योगेश त्रिपाठी है लेकिन उनको योगेश त्रिपाठी से कोई नहीं जानता।

योगेश त्रिपाठी बेहतरीन एक्टिंग करते हैं, बता दें कि उनको पहले भी एफ आई आर नाम के कॉमेडी सीरियल में एक्टिंग करते हुए देखा गया है। उस वक्त उनको इतनी लोकप्रियता हासिल नहीं हुई थी जितनी उनको भाभी जी घर पर हैं नाम के शो के बाद हुई। दरोगा जी इस पूरे कॉमेडी एपिसोड में एक यूनिक भाषा का प्रयोग करते हैं। यह भाषा लोगों को काफी पसंद आती है। दरोगा हप्पू सिंह यानी कि योगेश त्रिपाठी ने कुछ इस तरह की कलाकारी दिखाई है की लोग आज उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। आपको बता दें की शुरूआती दिनों में उनको सिर्फ दो ही एपिसोड ऑफर किए गए थे, लेकिन एक्टिंग के दम पर उन्होंने ऐसा काम करके दिखाया की आज उनका एक पूरा शो चलता है।

योगेश त्रिपाठी ने खुद इंटरव्यू में बताया था कि यह सब किस्मत की बदौलत है। एक समय पर मुझे सिर्फ 2 एपिसोड के लिए रखा गया था लेकिन आज मैं 2 सीरियल में एक ही तरह का रोल कर रहा हूँ। एक ही किरदार निभाना हर कलकार के नसीब की बात नहीं होती। ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है की लोग एक ही किरदार को कई जगह निभा रहे हो। मैं उन खुशकिस्मत लोगों में से एक हूं।

योगेश त्रिपाठी का कहना है कि जब मुझे इस सीरियल में लिया गया था तो मुझे साफ इंस्ट्रक्शन दी गई थी कि हमीरपुर भाषा का प्रयोग करते हुए अपने डायलॉग बोलने है। तब योगेश त्रिपाठी ने पूरी जान लगा कर मेहनत की और बेहतरीन तरीके से डायलॉग डिलीवरी की। ऐसे में शो के मेकर्स ने देखा की हप्पू सिंह के किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हप्पू सिंह के किरदार की डिमांड अब आने वाले समय में बढ़ने वाली है इसलिए उन्होंने हर एपिसोड में योगेश को लाना शुरू कर दिया और शो की TRP सातवें आस्मान पर चली गई। आज हप्पू सिंह को हर कोई जानता है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …