May 27, 2022

The Kashmir Files देखकर भावुक हुई Yami Gautam,कहा जानती हूं कश्मीरी पंडित से शादी करने का दर्द….

Yami Gautam

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं इस वक्त द कश्मीर फाइल्स नाम की फिल्म ने पूरे देश की ऐतिहासिक छवि को दोबारा से उजागर कर दिया है, जिस प्रकार से कश्मीर में हुए नरसंहार को इस फिल्म ने दर्शाया है उससे अनेकों लोगों के मन पर गहरा प्रभाव पड़ा है, बता दें कि सभी पॉलिटिशन से लेकर आम नागरिक तक जितने भी लोग हैं उन्होंने इसका समर्थन किया है।

अब बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) का भी ट्वीट आया है उन्होंने कहा है कि एक कश्मीरी पंडित की पत्नी होने के नाते यह फिल्म मेरे लिए जरूरी हो जाती है दरअसल यामी गौतम ने साफ कहा है कि वह इस फिल्म का समर्थन करती हैं क्योंकि वह अच्छे से समझती हैं कि उस दौरान कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ था वह आज की पीढ़ी को दिखाना बहुत जरूरी है। यामी गौतम ने बताया कि उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस फिल्म को सपोर्ट किया था लेकिन कुछ लोगों को उनकी यह बात पसंद नहीं थी।

यामी ने कहा की इस फिल्म को लेकर मैंने कई प्रकार की कहानिया सूनी थी और आज फिल्म के जरिए सच में जान लिया की आखिर सच्चाई क्या है। जो लोग इस फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं उन्होंने यामी गौतम का भी साथ दिया है। उन्होंने बताया की आज जब मुझे यह फिल्म देखने का मौका मिला तो मैं पीछे नहीं हटी। मैं इस बात का पूर्ण रुप से समर्थन करती हूं।

यामी गौतम ने बताया कि जब यह सब हुआ था तो मैं काफी छोटी थी, मुझे ज्यादा कुछ याद नहीं है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के नाते मैंने यह महसूस किया कि यह फिल्म मुझे देखनी चाहिए। कई लोग इस फिल्म को देखने के बाद भावुक हो गए। फिल्म को देखने के बाद अनेकों लोगों के दिमाग में दृढ़ता और गहराई आई है। इस चीज का पूर्ण रुप से समर्थन करना चाहिए। सोशल मीडिया पर यामी गौतम ने जो कुछ भी लिखा है वह बातें उनके दिल से निकालके आई हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि यामी गौतम ने ट्विटर पर क्या लिखा है तो आपको बता दें की एक कश्मीरी पंडित से शादी होने के बाद मैंने शांतिप्रिय समुदाय के अत्याचार के बारे में आप लोगों को बताना चाहती हूँ। लेकिन कई लोग देश में अनजान है और यह सच्चाई जानने में हमें पूरे 32 साल लग गए कृपया इस फिल्म को देखें और समर्थन करें।