Friday, July 19, 2024
Entertainment

क्या राजनीति में कदम रखेंगे Elvish Yadav? हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने दिया आशीर्वाद…

बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में वह हुआ है जो की बिग बॉस के इतिहास मे कभी नहीं हुआ था। इस बार शो में एक वाइल्ड कार्ड को विनर बनाया है। जो की अब तक कभी बिग बॉस में नहीं देखा गया। इससे साबित होता हैं की फैंस का प्यार शो के विनर एल्विश के लिए कितना ज्यादा हैं। एल्विश Elvish Yadav को इस गेम में यूट्यूबर अभिषेक मल्हान ने टक्कर दी थी। जिसके बाद अभिषेक फर्स्ट रनर अप रहे वहीं एल्विश शो के विजेता रहे।

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जितने के साथ न सिर्फ हिस्ट्री क्रीऐट की हैं, बल्कि इन्होंने कई रिकार्ड भी तोड़े हैं।  जैसे की एल्विश को अब  तक के सबसे ज्यादा वॉट्स पाने वाला फाइनलिस्ट माना जा रहा है। वहीं एल्विश Elvish Yadav के इंस्टाग्राम लाइव पर भी अब तक के सबसे ज्यादा दर्शक मौजूद रहे है।

ऐसे में एल्विश ने अपने दर्शकों और समर्थकों का शुक्रिया अदा करने के लिए हाल ही में एक ईवेंट रखा। इस ईवेंट की सबसे खास बात यह रही की यहां लाखों लोग आ गए।  सिर्फ यही नहीं इस स्टेज पर बिग बॉस के एक्स वीनर प्रिंस नरूला भी आए थे। वहीं एल्विश के इस ईवेंट के बाद एल्विश के राजनीति में कदम करने की खबर भी जोरों पर छा गई हैं।

आपको बता दे की बिग बॉस के घर में भी एल्विश ने राजनीति में प्रवेश करने की इच्छा जताई थी। एल्विश Elvish Yadav का ये ईवेंट काफी सक्सेसफूल रहा जहां गांव शहर हर जगह से लोग एल्विश की ए झलक देखने के लिए यहां आए थे।

खबरों की माने तो एल्विश का ये ईवेंट दिल्ली में हुआ था, जहां तीन लाख से ज्यादा लोगों ने शिरकत की। वहीं ईवेंट का महोल तब गरमा गया जब यहां प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खत्तर एल्विश को आशीर्वाद देने आ गए।