अपने बोल्ड सीन से क्या अदिति पोहनकर वेब सीरीज शी का मकसद कर पाएंगी पूरा

pammi pohankar

डेस्क : वेब सीरीज शी का सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुका है। इसके पहले सीजन में अदिति पोहनकर के काम की लोगों ने ख़ूब तारीफ़ की थी। दूसरे सीज़न में भी काम तो वैसे ही किया है लेकिन इस बार बोल्ड सीन की भरमार है। जी हां, आश्रम की पम्मी पहलवान जो बाबा निराला के कांड का पर्दाफाश करती हैं उन्होंने इस शो में काफ़ी सारे इंटीमेट सीन्स दिए हैं।

वेब सीरीज के पहले सीजन में आप देख चुके होंगे कि भूमि परदेसी जो एक कॉन्स्टेबल है उसे अंडरकवर डिजाइन बनाकर ड्रग माफियाओं के बीच भेजा जाता है। सब से लड़ते हुए वह खुद को बचाते हुई भांडा फोड़ने की कोशिश करती है। हालांकि वह खुद माफिया के जाल में फंस जाती है। इसी के आगे की कहानी को सीजन 2 में दिखाया गया है।

सीजन की कहानी पर थोड़ा कम ध्यान जाएगा माना कि उनके बोल्ड सीन पर ज्यादा ध्यान जाता है। इस सीजन की कहानी थोड़ी कमजोर दिख रही है अगर दिख रही है तो अदिति के बोल्ड सीन। भूमि इस सीरीज में भी अपना मकसद पूरा करने में लगी हुई है। एक्ट्रेस के बोल्ड सीन को देखकर खुद फैंस भी हैरान हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया को राजनीति के कुछ फोटोस और सींस वायरल हो रहे हैं जिस पर कमेंट कर लोग पम्मी पहलवान के बारे में पूछ रहे हैं। अदिति का यह नया किरदार लोग पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दो अलग सीरीज और दो अलग किरदार। वहीं दूसरे ने लिखा, इसमें काम करने के खिलाफ थी और यह वही कर रही हो।

ये भी पढ़ें   पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप - उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ