January 25, 2022

बीमार होते ही एक पल के लिए भी नहीं छोड़ता था मुझे -Sidharth Shukla की माँ ने अभिनेता के जन्मदिन पर शेयर किया दर्द

Sidharth Shukla Mother

डेस्क : हाल ही में 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन बीता है, बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं है लेकिन जब वह इस दुनिया को छोड़ कर गए थे तो किसी को यकीन नहीं था कि उनकी यादें किसी के दिमाग से नहीं उतरेंगी। हाल ही में उनकी माँ ने उनको याद करते हुए एक पत्र लिखा है जिसमें वह बिग बॉस को धन्यवाद कहती नजर आ रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला की माँ ने बिग बॉस को पत्र में लिखा कि धन्यवाद बिग बॉस आपकी वजह से मैंने अपने बेटे का वह रूप देखा जो मुझे कभी नहीं पता था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, अंडे बनाना, सब्जियां काटना, बर्तन धोना आसानी से कर लेगा। बिग बॉस के घर में उसने सब कुछ सीखा और किया था।

बचपन से ही वह काफी प्रोटेक्टेड रहता था। उसे कुछ काम नहीं करना होता था क्योंकि वह काफी छोटा था। घर में सबसे छोटे होने की वजह से लोग उसे काम करने से मना करते थे लेकिन जब वह बीमार पड़ता था तो मुझे एक पल के लिए भी नहीं छोड़ता था। आखिरी वक्त में जब वह बीमार पड़ा तो हम उसके साथ नहीं खड़े हो पाए। यह सिचुएशन हम दोनों के लिए काफी कुछ सिखने और सिखाने वाली थी। बिग बॉस के घर पर भी वह बीमार पड़ गया था लेकिन उसने अपने अंदर हौसला बना कर रखा।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 सीजन जीता तो उसकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे। कई लोग उसको जानने पहचानने लगे थे और उनको बड़े-बड़े फिल्मों के ऑफर आने लगे थे। इतनी लोकप्रियता के लिए सिद्धार्थ शुक्ला की माँ ने बिग बॉस को धन्यवाद दिया है और सिद्धार्थ शुक्ला के सभी चाहने वालों का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा है कि आप सब का प्यार हमेशा सिड को मिलता रहे।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …