जब करण के शो में Ananya Pandey ने लगाया Kartik Aryan को कॉल, करण जौहर ने ऐसे किया रियेक्ट

Ananya Pandey

When Ananya called Kartik on Karan’s Show: मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण का सीजन 7 (Koffee with Karan 7) ऑन एयर होने के बाद सुर्खियों में है। ये सीजन दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। सीजन 7 के लेटेस्ट एपिसोड में करण ने गेस्ट के तौर पर लाइगर (Liger) फिल्म के सितारे अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को आमंत्रित किया था। एपिसोड में तीनों ने बहुत बातें की और सुर्खियां बटोरी। वहीं शो में अनन्या ने कुछ ऐसा किया जिससे दर्शक और करण दोनो हक्के बक्के रह गए।

Ananya ने लगाया कार्तिक को Call करण के शो में एक सेगमेंट होता है जहां किसी भी सेलेब को अन्य सेलेब के पास कॉल लगाना होता है और करण से बात करवानी होती साथ ही बताना होता है कि वो इस इस वक्त क्या कर रहे हैं। तो कॉफी विद करण के सीजन 7 में विजय देवरकोंडा के साथ पहुंचीं Ananya Pandey ने इस राउंड में पहले ट्राई में कार्तिक आर्यन को कॉल लगा दिया।

कार्तिक को कॉल लगते देख करण भी अकबका गए, दूसरी ओर कार्तिक ने फोन उठाकर कहा- ‘हे करण, इट्स मी।’ तब फिर Ananya ने कार्तिक से पूछा कि वो क्या कर रहे हैं, तो करण बोले कि वो जरूर भूल भुलैया 2 प्रमोट कर रहा होगा। फिर करण की बात सुन कर कार्तिक कहते हैं, ‘मैं घर पर हूं और भूल भुलैया 2 प्रमोट कर रहा हूं।’

करण और कार्तिक का विवाद आपको याद न हो तो बताएं कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन और करण जौहर फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर चर्चे में थे। ऐसी खबरें थी कि करण ने कार्तिक को शो से बाहर कर दिया है। जिसके बाद कार्तिक के फैंस ने सोशल मीडिया पर बहुत हंगामा किया था। हंगामा बढ़ते देख धर्मा प्रोडक्शन को सोशल मीडिया पर दोस्ताना 2 को लेकर आधिकारिक बयान जारी करना पड़ा, जिसमें बताया गया कि, ‘प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते, जिससे हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए।’

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़

कार्तिक ने नहीं दिया था बयान करण और कार्तिक के कोल्ड वॉर के बीच मीडिया में ये खबर आई थी कि ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट को लेकर कार्तिक के साथ क्रिएटिव टीम के कई डिफरेंस चल रहे थे। जिसका एक हवाला उनके बिजी शेड्यूल और अनप्रोफेसनल बर्ताव भी बताया गया। हालांकि व्यस्त शेड्यूल के कारण कार्तिक के अवैलाएइसके अलावा अभिनेता इन दिनों लगातार अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं जिसकी वजह से डेट्स की समस्या भी आ रही थी। इन सब वजहों से प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला लिया। वहीं कार्तिक ने इस पर रिएक्ट नहीं किया था।