क्या होगा Sonali Phogat की मासूम बेटी यशोदरा का? पिता की मौत के बाद अब मां भी छोड़ कर चली गई..

क्या होगा Sonali Phogat की मासूम बेटी यशोदरा का? पिता की मौत के बाद अब मां भी छोड़ कर चली गई.. 1

डेस्क : पति संजय की तरह ही सोनाली भी अचानक इस दुनिया को अलविदा करके चली गई. हालांकि सोनाली की मौत का कारण हार्ट अटैक है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. पोस्‍टमार्टम के बाद ही यह साबित हो पाएगा. वहीं पति संजय की मौत किस कारण हुई आज भी यह रहस्य है. हिसार स्थित फार्म हाउस में सोनाली फोगाट के पति संजय 6 साल पहले मृत पाए गए थे. सोनाली फोगाट उस वक्त मुंबई में मौजुद थी.

बता दें सोनाली के पति संजय उनकी बहन के देवर भी थे. सोनाली फोगाट की मौत से उनकी 15 साल की बेटी यशोदरा अब इस दुनिया में अकेली रह गई है. यशोदरा का मां के साथ बेहद लगाव था क्‍योंकि पिता के चले जाने के बाद वे ही उनका ध्‍यान रखती थीं. इसी 7 अगस्‍त को यशोदरा का जन्‍मदिन था. बिग बास में भी यशोदरा अपनी मां से मिलने पहुंची थी।आपको बता दें कि जब सोनाली फोगाट का निधन हुआ तब वह गोवा में थी. पीए सुधीर सांगवान भी सोनाली के साथ गोवा में मौजुद थे. सोनाली की मौत के बाद उनका रो रोकर बुरा हाल है. वही भाजपा जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने सोनाली की मौत की पुष्टि की और अपनी गहरी संवेदनाएं सोनाली व उनके परिवार के प्रति व्यक्त की है.

सोनाली फोगाट उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने आदमपुर से पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के विपक्ष में विधानसभा का चुनाव लड़ा था लेकिन सोनाली फोगाट चुनाव हार गई थी मगर उन्होंने कुलदीप के सामने अच्छे खासे वोट मिले थे.सोनाली काफी मशहूर फेस थी जिसके कारण ही उन्हें 2021 बिग बास में एंट्री मिली थी।साल 2016 में हरियाणा के एक फार्महाउस पर सोनाली फोगाट के पति संजय मृत पाए गये थे. उनकी मौत कैसे हुई, इस बात का खुलासा आज तक नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें   आदिपुरूष के बाद अब राम सेतु चर्चा में, मुसलमानों का दावा उसे आदम ने बनवाया था

सोनाली उस वक्‍त मुंबई में थीं वही ‘बिग बॉस’ में लेट नाइट मसाला के स्‍पेशल एपिसोड में सोनाली अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातो का खुलासा कर चुकी है. सोनाली ने बताया था कि उनकी फैमिली हिस्‍ट्री रही है कि परिवार के अधिकतर पुरुषों की मौत अचानक हो गई हैं. सोनाली ने कहा था कि उन्होनें कभी नहीं सोचा था कि उनके पति इस तरह दुनिया चले जाएगें. पति की मौत के बाद वह ऐक्‍ट‍िंग, पॉलिटिक्‍स सबकुछ छोड़ना चाहती थीं. लेकिन सास ने मुझे रोका और आगे बढ़ने का साहस दिया था. इसके बाद उन्होंने ना एक्टिंग छोड़ी और ना ही पालिटिक्स.