हां मैं गाय खाता हूँ, विवादित बयान देकर फंसे विवेक अग्निहोत्री- देखें वीडियो

vivek agnihotree

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज़ होने से पहले उनका एक 11 साल पुराना वीडियो वायरल हो गया जिसमें वो यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि बीफ खाना बेहद पसंद है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म परbइस क्लिप ने हंगामा मचा दिया। नेटिज़न्स ने वीडियो को बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र हैशटैग के साथ शेयर किया। अब इसका असर ऐसा हुआ कि उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने से उन्हें रोक दिया गया।

आपको बता दें कि हिंदु संगठन के लोग मंदिर के बाहर इकट्ठा हो गए और रणबीर और आलिया को मंदिर के अंदर नहीं जाने दिया। इसी बवाल के बीच अब द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का भी एक 4 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में फिल्म निर्माता के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें बीफ बर्गर वाले रेस्टोरेंट का वो पता बताते दिख रहे हैं।

चूंकि उज्जैन में मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति बीफ वाले बयान के बाद रणबीर और आलिया को नहीं दी गई थी। लेकिन एक अन्य नेटीजन ने एक तस्वीर साझा की जिसमें मंदिर के अंदर विवेक अग्निहोत्री को द कश्मीर फाइल्स के निर्माता अभिषेक अग्रवाल के साथ खड़े देखा जा सकता है। ट्रोलर ने इसमें लिखा है कि वह भी गोमांस खाता है, फिर मंदिर में जाने की अनुमति उन्हें क्यों दी गई है।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव को लेकर अर्चना पूरन सिंह ने लिखा रुला देने वाला बात, दोस्त से भी ऊपर का था दोनों का रिश्ता