May 17, 2022

कच्चा बादाम और कच्चा अमरूद गाने के बाद अब ‘काला अंगूर’ गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल- देखे

kachcha angur

डेस्क : कच्चा बादाम’ गाने के बाद अब ‘काला अंगूर’ गाने ने social media पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में एक चाचा ‘कच्चा अमरूद’ गाना गाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। अब वही चाचा ‘काले अंगूर’ लाए हैं। चाचा सड़कों पर चलते हैं और गाते हुए फल बेचते हैं। हाल ही में उनका गाना ‘कच्चा अमरूद’ वायरल हुआ तो एक अलग ही जोश देखने को मिला.

अब वह ठेले पर बैठकर ‘काला अंगूर’ बेच रहे है और उस पर गाने गाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया वीडियो को लोग खूब लाइक्स दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि अब तो हद ही हो गई है. कई लोग कह रहे हैं कि internet पर अब कुछ भी viral होने लगा है. काला अंगूर गाना सुनकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।Viral वीडियो को जिस तरह से देखा जा रहा है, लोग कह रहे हैं कि जिस तरह से ‘कच्चा बादाम’ और ‘कच्चा अमरूद’ गाने इंटरनेट पर छा गए हैं, अब ‘काला अंगूर’ उसी रास्ते पर है.

ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इसके दीवाने हैं। वीडियो में आप ठेले पर बैठे ‘चाचा’ को चाय की चुस्की लेते और ‘काला अंगूर’ गाते हुए देख सकते हैं. वीडियो देखकर कई लोग हंस रहे हैं. यहाँ वीडियो देखें-इस video को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. Instagram पर इस वीडियो को saliminayat नाम के account से शेयर किया गया है. Video शेयर करने के साथ ही user ने कैप्शन में लिखा कि पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर ने ‘कच्चा बादाम’ गाकर इंटरनेट पर अपना दबदबा बना लिया था. ‘कच्चा बादाम’ गाने पर अब तक लाखों रीलें बन चुकी हैं।