इंतजार हुआ खत्म, थीएटर्स में हिट होने के बाद OTT पर आई Shehnaz Gill की फिल्म Honsla Rakh

Honsla Rakh

डेस्क : Shehnaaz Gill, Sonam Bajwa और Diljit Dosanjh की फिल्म Honsla Rakh थीएटर्स में ब्लॉकबस्टर हिट के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर अपना कमाल दिखाने आ रही है. इस फ़िल्म ने ना केवल थीएटर्स में ब्लकि क्रिटिक्स के मन में भी कमाल दिखाया है तभी तो क्रिटिक्स ने शहनाज और दलजीत की इस फिल्म को खासा सराहा है।

क्यों आ रही Shehnaaz की Honsla Rakh OTT पर? दरअसल, शहनाज और दिलजीत की यह फ़िल्म कुछ राज्यों के सिनेमाघरों में ही रिलीज हुई थी और उनके ढेर सारे फैंस इस फिल्म को नहीं देख पाए थे. जिस वजह से फिल्म के मैकर्स ने इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का विचार किया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज का यह पहला प्रोजेक्ट था. और उन्होंने इसे बखूबी से निभाया है तभी उनके फैंस और क्रिटिक्स ने भी इस फ़िल्म को बेहद प्यार दिया है. जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Honsla Rakh on Amazon Prime

किस OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्म? यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आ रही है. और फैंस इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते है. बता दें कि शहनाज और दिलजीत की फिल्म हौसला रख एक कॉमेडी फिल्म है इसका डायरेक्शन अमरजीत सिंह ने किया है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही कई अन्य पंजाबी फिल्मों का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। जहां तक इस फिल्म की स्टोरी की बात है तो यह फ़िल्म एक तलाकशुदा पिता के चारो तरफ घूमती रहती है. जिन्होंने अकेले ही अपने बच्चों को पाल-पोस कर बड़ा किया है. लेकिन कहानी में तड़का तब शुरू होता है जब वो प्यार में पड़ जाता है. जिस वजह से कहानी में कॉमेडी और रोमांस शुरू होता है।

You cannot copy content of this page