जब कंटेस्टेंट ने KBC के मंच पर आकर की थी शाहरुख खान की बेइज्जती – बोली मुझे आपसे गले लगने का कोई शौक नहीं : देखें Video

Sharukhkhan

डेस्क : बॉलीवुड के रोमांटिक सुपर हीरो शाहरुख खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है, बता दे कि शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में इंटरनेट से लेकर टीवी जगत के सभी लोग उनको जानते हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान एक समय पर इतने लोकप्रिय थे कि उनको अमिताभ बच्चन की जगह चुना गया था। बता दें कि 2007 के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब रहती थी, जिसके चलते लोग सोच में पड़ गए थे कि आखिर कौन बनेगा करोड़पति का शो किसके द्वारा होस्ट किया जाएगा ? ऐसे में शाहरुख खान को चुना गया था।

शो पर अक्सर शाहरुख खान अपने हूमर के चलते जाने जाते थे। वह अलग अलग तरीकों से लोगों को खुश करते रहते थे। ऐसे में शो की टीआरपी भी अच्छी खासी आती थी। लेकिन शो पर एक दिन एक ऐसी महिला पहुंची जिसने शाहरुख खान के मुंह पर उनकी बेइज्जती कर दी थी। बता दें कि उन्होंने तो शाहरुख खान को गले भी नहीं लगाया था। वह शाहरुख़ से सीधे मुंह बात भी नहीं कर रही थी। लोग आज भी उस महिला को याद करते नजर आते हैं।

इस दौरान अर्चना नाम की कंटेस्टेंट ने कोई भी मौका ऐसा नहीं छोड़ा जब उन्होंने शाहरुख खान की शो पर बेइज्जती ना कि हो। वह जाते जाते भी शाहरुख खान की एक्टिंग स्किल्स की तौहीन करती हुई चली गई। शो पर शाहरुख खान ने बेहद ही अपमानजनक महसूस किया था। शाहरुख खान बस किसी तरह शो को संभाल रहे थे, बता दें कि अर्चना पेशे से एक प्रोफेसर थी। एक प्रश्न का जवाब उनको नहीं आता था जिसके चलते उन्होंने शो को छोड़ दिया था।

जो रकम अंजली ने जीती थी वह उन्होंने खुद नहीं ली। शाहरुख खान ने चेक साइन करके पूछा कि क्या मैं इस चेक को आपकी माँ जो ऑडियंस में बैठी है, उनको दे सकता हूं मुझे पूरा भरोसा है कि वह मुझे गले लगाने से मना नहीं करेंगी। इस वक्त इंटरनेट पर लोग इस वीडियो को खूब देख रहे है, बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का सीजन तेरा एक बार फिर से अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जा रहा है जिस पर अनेकों प्रतिभागी और टीवी सेलिब्रिटी हिस्सा ले चुके हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page