January 21, 2022

Vicky Kaushal और Katrina Kaif के Reception की तारिख हुई फाइनल – सलमान खान के साथ दस्तक देंगे ये सितारे

Salman Vicky Katrina Marriage

डेस्क : हाल ही में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई है। इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है, बता दें की किसी को उम्मीद नहीं थी कि आखिर कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी कर लेंगे। खबरे तो यह भी बता रही हैं की दोनों हनीमून करके वापस लौट चुके हैं।

vikky kaushal and katina kaif marriage

बता दें कि दोनों की शादी में काफी कम लोग आए थे। इस शादी को गुपचुप तरीके से संपन्न किया गया था। दोनों के परिवार वाले चाहते थे कि शादी के ग्रैंड फंक्शन में मीडिया कोई दखल ना दे। ऐसा करने में परिवार वाले काफी हद तक कामयाब हो गए लेकिन अब उनको एहसास हो रहा है कि दोनों की शादी में काफी कम लोग आए थे।

katrina kaif

इसलिए दोनों अब रिसेप्शन देना चाहते हैं रिसेप्शन की डेट भी सामने आ गई है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल होंगे। यह रिसेप्शन 20 दिसंबर को जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि अब जल्द ही विकी कौशल और कैटरीना कैफ अपने काम पर लौटना चाहते हैं जिसके चलते वह शादी का बचा काम फटाफट निपटाना चाहते हैं।

vikky kausahal

मुंबई में इस वक्त ओमीक्रॉन वायरस का खतरा चल रहा है जिसके चलते बीएमसी की सभी गाइडलाइन फॉलो करते हुए यह प्रोग्राम आयोजित किया जाएगा। इस प्रोग्राम में आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर और सलमान खान जैसे दिग्गज कलाकारों को बुलाया गया है और कहा गया है कि इस दिन आप अपने बिजी दिनचर्या से समय बचाकर रिसेप्शन में आए।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल