Urfi Javed के रिश्तेदारों ने उनके साथ किया यह काम, अब लेते हैं सेल्फी

Urfi Javed bollywood

डेस्क : अपने बोल्ड कपड़ों के वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद सुर्खियों में छाई रहती हैं। कई बार अपनी आउटफिट के कारण वह ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि, उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। वह हर बार कुछ नया एक्सपेरिमेंट करके सामने आ जाती हैं।

Urfi Javed Actress

हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे अपने बोल्ड आउटफिट के कारण रिश्तेदारों से तरह तरह की बातें सुनने को मिलती थी। आज वही लोग उनके साथ सेल्फी लेते हैं। उर्फी कहती हैं कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और आगे भी वही करेंगी जो उन्हें पसंद है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इसके जरिए वह कमाई भी कर लेती हैं।

द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं वह फोटोग्राफर की वजह से हूं, क्योंकि उन्होंने मेरी फोटो को शेयर किया और मैं अपनी पॉपुलर हो गई। मेरी मेरा बस चले तो हर फोटोग्राफर को मैं एक गाड़ी गिफ्ट करूं। मैं सारा क्रेडिट उन्हें ही देती हूं। जब मेरी शादी होगी तब वे मेरे चीफ गेस्ट होंगे।

urfi javed

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फोटोग्राफर को पैसे देती हैं फ़ोटो क्लिक करने के लिए तब उन्होंने कहा कि लोग हमेशा सवाल करते हैं। मैं मर भी जाऊं तो भी सवाल करते रहेंगे और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह लोग वही है जो कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए पैसे नहीं है। अपने पोस्ट के जरिए वह अच्छी कमाई कर लेती हैं।

ऐक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उनके घर पर कुछ मेहमान आए थे और उनके पिता से कहा कि उर्फी के कपड़े देखें। तब उर्फी ने कहा कि हमेशा से ही वह बोल्ड थी और उन्हें अपने मनपसंद से कपड़े पहनना पसंद है। लेकिन कुछ लोगों से यह बर्दाश्त नहीं हुआ और अपना सारा गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि असली वजह से इसमें क्लीवेज दिखती है। तभी मैंने फैसला कर दिया था कि मैं वापस आऊंगी उनके पास 1 दिन और आज उनमें से कुछ मेरे साथ सेल्फी भी लेते हैं।

ये भी पढ़ें   पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप - उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ