अपने ही एक्सपेरिमेंट से परेशान हुईं Urfi Javed, बीच पार्टी में उतार फेंका अपना ड्रेस

urfi javed

डेस्क : अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली Urfi Javed एक बार फिर से देर रात पार्टी करने पहुंची। वह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के चलते छाई रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी ड्रेस के साथ खुद ही एक्सपेरिमेंट करती रहती है। कभी वह जंजीर तो कभी सेफ्टीपिन तक के ड्रेसेस में नजर आ चुकी हैं। लेकिन इस बार खुद के किए गए स्टेटमेंट से ही वह परेशान हो गई।

इस बार उन्होने जो एक्सपेरिमेंट किया है उसके बारे कोई सोच भी नहीं सकता। इस बार ख़ुद के बनाए ड्रेस में वह इतनी असहज महसूस करने लगी थी कि बीच पार्टी में उन्होंने अपनी ड्रेस उतार दी। हर बार किसी ने किसी तरह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली और फिर जावेद में इस बार कांच के बने ड्रेस पहनकर सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया है। वह बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आईं। जब पैपराजी ने उन्हें इस अनोखे अंदाज में देखा तो तस्वीरें लेने लगे। इस पर उर्फी अपने पास आने से सबको मना करती है।

जब उनसे इसका कारण पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि उन्होंने कांच की ड्रेस पहनी है जो कि 20 किलो की है। इसे संभालना काफी मुश्किल था। अपने फैशन सेंस इसे सही मचा देने वाले उर्फी ने फिर से कुछ यूनिक कर सबको हैरान कर दिया है। हालांकि, पार्टी के बीच की वीडियो के सामने आने पर देखा जा सकता है कि उर्फी ने इस कांच के शैल को उतार दिया है। इससे यह साफ पता चलता है कि उसी ने पार्टी के बीच में यह ड्रेस उतार दी है। इसके अंदर पहने कपड़ों में ही वह डांस और मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?

अकबर तारीखे उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है। फैंस को सोशल मीडिया पर उनकी एक-एक तस्वीर का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार होता है। उर्फी जैसे ही अपना कोई विडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं वह देखते ही देखते आग की तरह फैल जाती है।