May 19, 2022

रमदान में छोटे कपड़े पहनने को लेकर Urfi Javed से किया सवाल तो जानें क्या दिया उन्होंने जवाब ?

urfi javed ramadan

डेस्क : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी से लगातार चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद(Urfi Javed) अपनी अतरंगी कपड़ों के लिए भी जानी जाती है। सोशल मीडिया पर वह इसके चलते कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। हालांकि, उर्फी जितनी बिंदास है उतनी ही बोल्ड भी और उन्हें किसी से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या सोच रहा है।

रविवार की शाम मुंबई एयरपोर्ट पर उनका फिर से कातिलाना अंदाज देखने को मिला। उनके आउटफिट ने एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। काले रंग के लेसी बॉडिसूट में वह नजर आई थीं और सबसे मजेदार बात यह रही कि गाहे-बगाहे उर्फी ने बात करते हुए अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया। उर्फी का अपना अलग स्टाइल है। एयरपोर्ट लुक के लिए उन्होंने ब्लैक लेसी बॉडिसूट के साथ डेनिम और प्लेटफॉर्म हील्स कैरी किया था। उनका यह अंदाज दूसरे पैसेंजर्स के लिए भी दिलचस्प रहा।

हर कोई आते जाते उन्हें ही निहार रहा था। वह अपने आउटडोर लोकेशन के सूट से मुंबई लौटी थी और इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बात की। साथ ही उन्हें बर्फी भी खिलाए जो वह लेकर आई थीं और फैंस के साथ सेल्फी भी लिया। फोटो सेशन के बाद अपनी टीम के साथ एक्ट्रेस आगे बढ़ रही थी। तभी बात करते हुए वह कहती है मैं बहुत थकी हुई सी फील कर रही हूं। लगातार बिना सोए 3 दिनों तक शूटिंग की है। मेरे चेहरे पर भी थकावट दिख रही होगी। ठंड में मुझे शूट करना पसंद नहीं है, मुझे छोटे कपड़े पहनने मजा आता है। इतना कह कर वो खिलखिला कर हंसने लगी। अपने कपड़ों को लेकर होने वाले ट्रोलिंग पर वह ज्यादा ध्यान नहीं देती।

उन्होंने इससे पहले भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि बिग बॉस ओटीटी के बाद मुझे लोगों ने नोटिस करना शुरू किया। मुझे लोग मेरी फैशन सेंस के लिए जानते हैं। उन्होंने लिखा कि मेरा फैशन सेंस अजीब है, चलिए अच्छा है इसी बहाने वह ट्रोलिंग में बिजी हैं। कम से कम मैं उन्हें बिजी तो रख पा रही हूं। उर्फी जावेद कहती हैं कि मुझे लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता। कपड़ों की वजह से ही उन्हें पहचान मिली है। भले ही टीवी ने उन्हें आज पापुलैरिटी दी हो, लेकिन सोशल मीडिया और फैशन सेंस के कारण लाखों लोग उन्हें पहले से जानते हैं।