May 19, 2022

ईद के गुजरते ही एयरपोर्ट पर फिर से बोल्ड लुक में नजर आईं- Urfi Javed

Urfi Javed Actress

डेस्क : उर्फी जावेद(Urfi Javed) के फैशन सेंस हर कोई वाकिफ है। एक दिन भी ऐसा नहीं होता जब सोशल मीडिया पर चर्चा में नहीं होती है। उन्होंने अपने काम से ज्यादा अपने फैशन सेंस से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। उनका हर लोग सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता है। कई बार वह आपने बोल्डनेस के वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। हमेशा अपने फैशन सेंस में कुछ यूनिक करने वाली ऊर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में है।

हाल ही में ईद खत्म हुआ है और ईद के मौके पर उर्फी जावेद पूरी तरह से ट्रेडिशनल लुक में नज़र आईं। इस मौके सूट सलवार में नजर आई थी। उर्फी की तस्वीर को देखकर लोगों को भी हैरानी हुई थी और यह भी कहा कि शुक्र है कपड़ों में तो नज़र आईं। इनके गुजरते ही वह अपने पुराने अवतार में वापस लौट आए हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर से एयरपोर्ट पर अपने बोल्ड अंदाज में पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई। अपने सफर के लिए उन्होंने इस ग्लैमरस आउटफिट को चुना। इस दौरान उन्होंने पर्पल कलर का रिविलिंग आउटफिट पहना था।

अपने आउटफिट को उन्होंने कुछ इस तरह से डिजाईन कराया है, जिसमें बॉडी के ऊपरी हिस्सा ढका था बाकि खुला था। जिसमें उनका टैटू भी साफ़ दिख रहा था। इस लुक में उन्होंने बालों को खुला रखा था और हमेशा की तरह हैवी मेकअप में नज़र आईं। कानों में इयरिंग्स और हाई हील्स में मटकती हुई नजर आईं। पैपराजी के सामने उर्फी ने ख़ूब पोज भी दिए। आपको बता दें कि पैपराजी से उर्फी काफ़ी बात करती हैं और उन्हें हंसाते रहती हैं। पैपराजी के लिए वह मिठाईयां भी लाती हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया सीरियल से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थी। हाल ही में उन्हें कई सारे म्यूजिक एल्बम में देखा गया है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर प्रोडक्ट के विज्ञापन में भी नजर आती हैं। उन्हें रील और विडियोज बनाने का काफ़ी शौक है।