Urfi Javed ने खुले कपड़े मे दिए पोज, दौड़कर आई महिला फिर कपड़े से ढक के बचाने लगी एक्ट्रेस की इज्जत

urfi javed

डेस्क : उर्फी जावेद के हर दिन असामान्य अंदाज में खबरों के गलियारों में घूमने के एक हालिया वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा किया है। गैलेक्सी से प्रेरित वोल्फी को इस बार कई ऐसे आउटफिट्स में देखा गया है, जब बोल्ड और सेक्सी अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। वहीं वोल्फी के इस अंदाज को जिसने भी देखा, किसी ने उसकी तारीफ की तो किसी ने कड़ी आलोचना की,उर्फी जावेद का यह ताजा वीडियो वायरल हुआ और सभी को हैरान कर दिया।

खास बात यह है कि इस वीडियो में महिला उर्फी जावेद के कंजूसी वाले आउटफिट को देखकर इतनी परेशान हो गई है कि वह उर्फी के पीछे कपड़ा लेकर छिप गई है। सोशल मीडिया सेंसेशन क्वीन उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में उर्फी अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज में अपनी पहली पपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। फिर अंदर जाते ही एक महिला आई और उर्फी की शर्ट पहन ली, लेकिन आपको बता दें कि यह कोई अजीब महिला नहीं है, बल्कि उर्फी की टीम की सदस्य है। उर्फी जावेद के बोल्ड और बोल्ड लुक का ध्यान रखें।

उर्फी जावेद के बोल्ड और सेक्सी अवतार के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं. वहीं कोई उर्फी के बोल्ड अवतार की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. किसी ने लिखा- ठीक है, हाल ही में नहीं देखा तो किसी ने कहा- लिमिट हाइमन… क्या पहना है…. बता दें कि उर्फी जावेद का यह लुक गैलेक्सी से प्रेरित लुक है जिसके बारे में उन्होंने पहले ही जानकारी साझा कर दी है। यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

इससे पहले भी, उर्फी जावेद अपने आउटफिट की वजह से रोजाना सोशल मीडिया संदेशों के गलियारों का अनुसरण करती रही हैं। वहीं अपने ज्यादातर पोस्ट में उन्हें अपने उर्फी जावेद के अजीबोगरीब आउटफिट्स और फोटोशूट ट्रोलिंग से जूझना पड़ता है. लेकिन उर्फी का कहना है कि ट्रॉलर की ये टिप्पणियां उन्हें परेशान नहीं करती हैं।

ये भी पढ़ें   बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम