May 19, 2022

Controversy के बाद Urfi Javed ने बिना कपड़ो के किया फोटोशूट, शरीर पर चिपकाया खुद की फोटो!

urfi javed

डेस्क : आप में से जिन लोगों ने Urfi Javed का सामना नहीं किया है, उनके लिए उनका नया outfit वीडियो एक उपयुक्त परिचय है। उनकी खुद की तस्वीरों से बनी यह ड्रेस हाल में उर्फी द्वारा प्रचारित सबसे अलग outfits में से एक है। हालाँकि कई बार वह ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन उनकी रचनात्मकता कम नहीं होती है क्योंकि उनके पास हमेशा कुछ नया पेश करने के लिए होता है। मंगलवार को, इंटरनेट पर तूफान मचाते हुए, उर्फी ने एक और रोमांचक और समान रूप से विचित्र पोशाक share किया।

अपने फैशन को एक level और ऊपर ले जाते हुए, उसने एक अतरंगी bodycon ड्रेस का option चुना, जिसमें खुद की कई तस्वीरें स्लीवलेस मिनी आउटफिट बनाते हुए ड्रेस से चिपकी हुई थीं। उर्फी ने अपने अनोखे पहनावे को दिखाते हुए एक Reel बनाया । इस वीडियो पर लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है । clip में जेसन डेरुलो के स्वल्ला में निकी मिनाज के रैप के साथ लिप-सिंक करते हुए दिख रही है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “Will the real urfi please stand up? इस idea को इंटरनेट पर देखा, इसे फिर से बनाना चाहती थी और यहां हम हैं”.

कुछ यूजर्स ने urfi को troll तक कर दिया.एक इंस्टा यूजर ने उन्हें यह लिखकर ट्रोल किया, “क्या फोटो फ्रेम बन के घुम रह हो (आप एक फोटो फ्रेम क्यों बन गए हैं?”), जबकि दूसरे ने उन्हें “सेक्सी” कहा।उर्फी की पोस्ट उस घटना के बारे में हाल ही में इंस्टाग्राम पर viral होने के एक दिन बाद आई है जिसमें एक कार्यक्रम में कुछ गार्डों द्वारा उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था, जिसने उसे एक कार्यक्रम में प्रवेश करने से रोक दिया था। यह साझा करते हुए कि उनके द्वारा उनके साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था, उन्होंने कहा कि बाद में, गार्डों ने उनसे माफ़ी मांगी और खुलासा किया कि यह एक miss communication था। 24 वर्षीय actress ने साझा किया कि सिर्फ इसलिए कि वह एक स्टार किड नहीं है या उसके चारों ओर बाउंसर हैं, लोग उसके बारे में कम सोचते हैं।