May 27, 2022

जानिए कितनी पढ़ी लिखी हैं हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहनने वाली Urfi Javed – बस इतना सा पढ़के हासिल किया नेम और फेम

Urfi Javed education degree

डेस्क : उर्फी जावेद अपने फ़ैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती है। अपनी अतरंगी फैशन से हर किसी को चौंका देती है। वह केवल कपड़ा ही नहीं बल्कि, जट्रेलर्स को जवाब देने में भी माहिर है। ऐसे तो उर्फी का लगाव आर्ट फैशन और के प्रति सब देख चुके हैं, लेकिन कुछ बातें ऐसी है जिसे काफी कम लोग ही जानते होंगे। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने कुछ ऐसे सवालों के जवाब दिए,जिसके बारे में शायद आपको मालूम ना हो।

एक्ट्रेस ने बताया कि स्कूल के बाद सिर्फ 6 महीने के लिए वह कॉलेज गई। उसमें भी बंक मारकर ऑडिशन के लिए जाती रही। ऐसे में उन्हें कॉलेज लाइफ देखने का अधिक मौका नहीं मिला। अपनी पहली कमाई के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि पैसों की तंगी की वजह से उन्हें बिग मैजिक चैनल के शो को करना पड़ा था। उनके लाइफ की पहली कमाई 2500 थी। एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऑडिशन देने गई थी लीड रोल के लिए,लेकिन मेकर्स ने उन्हें 1 दिन का रोल ऑफर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि मेकर्स ने कहा-सीन में एक लड़का होगा और उस पर जाना है।

सुनने में थोड़ा हैरान करने वाला था,लेकिन मुझे पैसों की जरूरत थी। मैंने वह ऑफर एक्सेप्ट कर लिया और काम किया। लाइफ मुझे कई पछतावे भी है जब मैंने पैसों के लिए सिर्फ छोटे-मोटे रोल में काम किया। उर्फी यूं तो अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक स्टाइल को खुलकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है। उन्हें अपने किसी रिवीलिंग फैशन का कोई अफसोस नहीं है और ना ही किसी बयान का। वह कहती है कि छोटे कपड़ों की बात करूं तो मैं पहले भी पहनती थी,लेकिन लोगों ने गौर करना अब शुरू किया है। डिजाइनर कपड़ों का शौक हमेशा से था,लेकिन मिलते नहीं थे l। फिर मैंने खुद सिलना शुरू किया और आज अपने डिजाइन किए हुए कपड़े पहनती हूं।