May 27, 2022

Urfi Javed ने Guard के दुर्व्यवहार वाले मामले पर दी अपनी प्रतिक्रिया, छलका दर्द, कहा- “मेरा कोई गॉडफादर नहीं है”

urfi javed excluded from home

डेस्क : अभिनेत्री Urfi Javed, जो अपने फैशन sense और मीडिया में कठोर बयानों के साथ अक्सर चर्चे मे रहती है अब एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार एक अलग कारण से। हाल ही मे एक समाचार agency की इमारत के नीचे अभिनेत्री के साथ कुछ गार्डों ने बुरा व्यवहार किया, जो अभद्र भाषा बोलते हुए दिखाई दिये और यहां तक ​​कि Urfi के करीब आने की कोशिश करते थे।

इतना ही नहीं, उन्होंने उर्फी को कवर कर रहे वहां मौजूद मीडिया से भी बदसलूकी कर दी.इस पूरी घटना से स्तब्ध उर्फी ने जवाबी कार्रवाई की और गार्डों को अपने तरीके से जवाब देकर स्वाद चखाया। झगड़े के बाद उर्फी वहां से चली गई जिसके बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक कहानी पोस्ट की।अपनी कहानी में, उर्फी जावेद ने लिखा, “तो आज जो हुआ, मुझे एक साक्षात्कार के लिए एक ऐसी जगह पर आमंत्रित किया गया, जहां गार्डों ने वास्तव में मेरे और paparazzi के साथ दुर्व्यवहार किया (शारीरिक रूप से भी)। बाद में उन्होंने माफी मांगी और कहा कि यह एक miss communication था।

आगे लिखते हुए वह कहती है कि, बात यह है कि मैं एक स्टार किड नहीं हूं या मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और मेरे पास 24 * 7 बाउंसर नहीं हैं, इसीलिए लोग मुझे कम समझते हैं। लेकिन मैं आप लोगों को बता दूं कि मैंने बहुत नीचे से शुरुआत की है और मुझे इस पर गर्व है।इसके अलावा, उर्फी जावेद ने कहा, “अगर मैं एक बहुत ही फैंसी कार और मेरे साथ अंगरक्षकों के साथ कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करती, तो ऐसा नहीं होता।

ऐसा नहीं है कि मैं वह सब afford नहीं कर सकती.लेकिन मै वही दिखाती हूँ जो मैं हूं, मुझे रिक्शा, uber में यात्रा करना पसंद है, क्योंकि मैं वास्तव में दिखावा करने में विश्वास नहीं करती हूँ । हर कोई सम्मान का हकदार है, यहां तक ​​कि reporters और paparazzi भी।मुझे उस जगह पर आमंत्रित किया गया था, मैं वहाँ ऐसे नहीं गई थी इसलिए ये insult अनावश्यक था! आखिर मे Urfi ने लोगों को धन्यवाद कहते हुए लिखा,”Thank you और सभी को प्यार, आइए हम अपने आसपास के लोगों के प्रति थोड़ा और दयालु बनें”