Urfi Javed ने की पत्थर से मार खाने वाली हरकत- कंकड़ पत्थर से बने कपड़ो को पहन कर दिया किलर पोज़

urfi javed one

डेस्क : हमेशा ही अपने अनोखे फैशन सेंस को लेकर अभिनेत्री उर्फी जावेद(Urfi Javed) खबरों में बनी रहती हैं। तेजी से उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। हालाकि कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। कभी कभी उर्फी को उनके पोस्ट्स पर बड़े भद्दे कमेंट्स भी सुनने को मिलते हैं, और कई बार उन्हें धमकी भी दी जाती है।

उर्फी ने इस बीच ऐसे ही एक ट्रोल के कमेंट से प्रेरित होकर फिर से कुछ अलग कर लोगों को हैरान कर दिया है। दरअसल इंस्टा पर उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उर्फी जावेद पहले नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं और नीचे एक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी है, जिस पर लिखा है- इसको पत्थर से मारना चाहिए। उर्फी इस विडियो में छोटे- छोटे चमकीले और अलग- अलग रंग के पत्थरों से बने ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं। इस अदांज में भी उर्फी काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

अपने इंस्टा वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा कि हां इस कमेंट ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया…मुझ पर आरोप मत लगाना, इस कमेंट पर आरोप लगाओ। बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और एक बार फिर से उर्फी वाहवाही लूट रही हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ने भी उर्फी के पोस्ट पर कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़ें   मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी - उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो...