Friday, July 19, 2024
Entertainment

Uorfi Javed ने बता दिया क्यों पहनती है वर्ल्डस कपड़े? कहा- परिवार का पेट पालने के लिए…

अपने फैशन डिजाइन को लेकर मशहूर उर्फी जावेद Uorfi Javed ट्रोलिंग का हिस्सा हमेशा से ही रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं की उर्फी ऐसा क्यों करती है।  तो आज हम आपको उर्फी के उल जलूल कपड़ों के पीछे का राज भी बता देते हैं।

अब आपको ये तो पता ही होगा की उर्फी बीते समय बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आई थी, जिसके बाद से ही उर्फी का ये अनोखा फैशन सेंस लोगों की नजरों में आने लगा। हालांकि बिग बॉस के घर में उर्फी Uorfi Javed का सफर ज्यादा लंबा तो नहीं था, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से उर्फी ने अपनी जिंदगी बदल ली।

इसी कड़ी में हाल फिलहाल उर्फी Uorfi Javedको बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में देखा गया हैं। जहां वे घरवालों से ढेरों बात करते हुए देखी गई। इसी बीच उर्फी ने अपने बारे में भी काफी कुछ घरवालों को बताया , जिसमे उन्होंने अपने इस तरह के कपड़े पहनने की वजह को भी जाहीर किया। जहां उर्फी ने बताया की उनकी बिग बॉस ओटीटी की जर्नी केवल एक हफ्ते की रही थी। ऐसे में एक ही हफ्ते में घर से बाहर होने के कारण उर्फी काफी उदास और परेशान थी। वो उन दिनों इतना परेशान हो गई थी की सिर्फ रोती रहती थी।  

उर्फी ने बताया की बिग बॉस के घर से इतना जल्दी निकलने के बाद उन्हे यही लगता था की अब सब कुछ खत्म हो गया। अब कोई उन्हे काम भी नहीं देगा। क्योंकि उर्फी अकेली ही सात लोगों के परिवार में कमाने वाली लड़की थी तो वे हार तो नहीं मान सकती हैं।  

ऐसे में उन्हे एहसास हुआ की उनके कपड़ों को लेकर लोग उन्हे अटेन्शन दे रहे है। ऐसे में उन्होंने अपने इसी टेलेंट को आगे ले जाने का फैसला कर लिया।  उर्फी Uorfi Javed बताती है, की वे इससे काफी खुश है। क्योंकि ऐसा करके वे अपने परिवार का पालन कर रही हैं। उन्हे इसके लिए अच्छे पैसे और फ़ेम दोनो ही मिल रहा हैं।