May 22, 2022

घर के बाहर आकर उमर रियाज़ ने तेजस्वी प्रकाश को लेकर कह दी ये बात

tejaswi prakash and umar riaaz

डेस्क : बिग बॉस 15 की ट्रॉफी उमर रियाज़ के हाथ तो नहीं आ सकी, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने फैंस का दिल जीता है। हर एक एपिसोड में उमर के प्रति दर्शकों का प्यार बढ़ता ही गया और आज उनके घर के बाहर होने पर भी लोगों की ज़ुबान पर सिर्फ़ उनका ही नाम है। फैंस ये कह रहे हैं कि उमर को किस तरह से घर से निकाला गया है वह गलत है। हालांकि, उमर ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है,क्योंकि उनका मानना है कि उनकी बात मेकर तक उनके फैंस पहुंचा चुके है।

उमर रियाज़ घर के बाहर आने के बाद लगातार तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ बयान दे रहे हैं। एक बार फिर से उन्होंने कहा है कि तेजस्वी उनके लिए कोई मायने नहीं रखती। उन्होंने इटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, मैं अगर ईमानदारी से बताऊं तो तेजस्वी के बारे में बताने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं है। वो मेरे लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखती तो मैं उसके बारे में क्या ही कहूं। मैं जब घर के अंदर था तब भी वह मेरे लिए मैटर नहीं करती थी और आगे भी नहीं करेगी।

उमर का कहना है कि तेजस्वी पॉवर के अनुसार लोगों के प्रति अपना व्यवहार भी बदल लेती हैं और उन्हें ऐसे लोग कतई पसंद नहीं है। उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। बता दें, कि तेजस्वी के ख़ास दोस्त करण कुंद्रा और उमर रियाज़ गहरे दोस्त हैं। रियाज़ शो के अंदर रहे तब से बाहर आने तक उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं।