इसे कहते हैं संस्कारी बहु! पिता समान एक्टर रजनीकांत के पांव छूकर बताया, की वह सम्मान के हकदार हैं

Aishwarya Rai

डेस्क : चेन्नई में मंगलवार को डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 का ट्रेलर लॉन्च आयोजित किया गया।खासतौर से इस इवेंट में शामिल होने ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंची। सोशल मीडिया पर इवेंट से जुड़े कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे है। इनमें से दो वीडियो ऐसे है, जिन्हें देखने के बाद हर कोई ऐश्वर्या राय की तारीफ कर रहा है।

दरअसल, एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही ऐश्वर्या राय का सामना फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रजनीकांत से हुआ तो उन्होंने तुरंत झुककर उनके पैर छुए और सुपरस्टार का आशीर्वाद लिया। वहीं एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि मणि रत्नम को ऐश्वर्या राय दौड़कर गले लगाती नजर आ रही है। हर कोई बच्चन बहू की इस अदा पर फिदा हो गया। उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

एक शख्स ने ऐश्वर्या राय का वायरल वीडियो देखकर उन्हें संस्कारी कहा। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये है इंडियन कल्चर। दूसरे ने लिखा, बड़ों के प्रति आदर। एक ने लिखा- जिस तरह वो अपने गुरु और मेंटोर को देखकर दौड़ी और गले लगाया, ये वाकई में तारीफ के काबिल है। कुछ ने इमोजी के जरिए भी कमेंट्स किए।

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची ऐक्ट्रेस ने काले रंग का चमकीला सूट पहला था। बाल खुले के माथे पर बिंदी और लाल लिपस्टिक लगाए वह काफ़ी खूबसूरत नजर आ रही थी।उन्होंने इस मौके पर मीडिया फोटोगेराफर्स को जमकर पोज भी दिए।

ये भी पढ़ें   अपने डॉक्टर की एक नहीं सुनते थे राजू श्रीवास्तव, खुद उनके चिकित्सक ने खोले जिद्दीपन के राज