4 February 2023

तारक मेहता शो को मिली नई दयाबेन- जीन्स पहन शो में एंट्री करेंगी एक्ट्रेस और रिप्लेस करेंगी दिशा वक्नी

kajal pisl

लंबे समय से छोटे पर्दे पर छाए तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर लेता है. शो के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेताओं को देखना पसंद करते हैं। शो के किरदारों ने लोगों के मन में घर कर लिया है।

एक के बाद एक स्टार्स के शो छोड़ने से लोगों में काफी मायूसी है. अब खबरें हैं कि दयाबेन के रोल के लिए किसी नए चेहरे की तलाश की जा रही है. दिशा ने वकानी दयाबेन का किरदार बखूबी निभाया। हालांकि उनके अचानक शो से बाहर हो जाने की वजह से शो के मेकर्स को इस किरदार के लिए सही एक्टर नहीं मिल पा रहा है.

दयाबेन के रोल के लिए मेकर्स ने कई लोगों का ऑडिशन भी लिया है। जानकारी के मुताबिक दयाबेन की तलाश अब पूरी हो चुकी है. काजल पिसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार में नजर आ सकती हैं | सूत्रों की माने तो काजल पिसाल को इस बारे में सच्चाई जानने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन चूंकि उन्होंने उनसे बात नहीं की है, इसलिए अभी यह पुष्टि नहीं की जा सकती है कि वह दयाबेन की भूमिका निभाएंगी।

कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद काजल पिसाल अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। अगर अफवाहें सच निकलीं तो काजल पिसल अगले महीने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर नजर आ सकती हैं। बतादे दयाबेन के किरदार के लिए कई नाम सामने आए हैं।

काजल ग्राउंड होने से पहले ऐश्वर्या सखूजा का नाम सामने आया था ऐश्वर्या से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने दयाबेन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन जानकारी साझा करने के बाद ही उन्होंने कहा, “मैंने भूमिका के लिए परीक्षा दी लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर सकती हूं”। ऐश्वर्या के इस बयान के बाद सबकी निगाहें काजल पिसाल पर टिकी हैं