May 18, 2022

सामने आई टीना डाबी की शादी की तस्वीरें-सफ़ेद साड़ी में लग रही काफ़ी खूबसूरत

Tina Dabi Marriage Photos

डेस्क : आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गबांडे महज़ 15-20 रिश्तेदारों और करीबियों के बीच एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कपल को लेकर खबर आई थी कि 20 अप्रैल को यह शादी करने वाले हैं। 22 अप्रैल को टीना और प्रदीप हमेशा के लिए दूसरे के हो गए। टीना डाबी और प्रवीण गवांडे ने मराठी रीति रिवाज से शादी की है।

टीना ने शादी के मौके पर सफेद और गोल्डन की साड़ी पहनी थी। बालों में गजरा लगाया था। तो वहीं प्रदीप ने भी सफेद कुर्ता पजामा पहना था। बस कुछ लोगों की मौजूदगी में कपल ने अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू किया। टीना और प्रदीप की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। साल 2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी की मुलाकात 2013 बैच के प्रदीप गबांडे से पहली बार मई 2021 में हुई थी। जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई। काम करते-करते इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

लगभग 1 साल तक डेट करने के बाद टीना और प्रदीप ने शादी करने का फैसला लिया। बता दें कि टीना डाबी की पहली शादी 2015 के दूसरे टॉपर अतहर आमिर खान से हुई थी। किसी वजह से दोनों ने तलाक ले लिया और इसके बाद टीना ने प्रदीप के साथ दूसरी शादी की है। हालांकि, प्रदीप की यह पहली शादी है।

You may have missed