अधूरी रह गई Sidharth Shukla की यह ख्वाहिश, बनना चाहते थे पिता, हिना खान-गौहर से कही थी दिल की बात

Siddharth's Birth Anniversary

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तो हर कोई जानता है, बता दें कि आज उनकी पहली जयंती है। आज के ही दिन उनका एक रैप सॉन्ग भी रिलीज हुआ है जो एक तरह से उनको श्रद्धांजलि के रूप में अर्पित किया गया है। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात बताएंगे जो शायद ही आपको पता होगी। वह अपने जीवन में एक ऐसा काम करना चाहते थे जो हर व्यक्ति करना चाहता है।

Sidharth Shukla death: Remembering television's handsome hunk and Bigg Boss  13 winner through photos

सिद्धार्थ शुक्ला हर महिला का सम्मान करते थे, जब भी उनसे पूछा जाता था कि वह किसी महिला के साथ रिलेशनशिप में है तो वह ज्यादातर इन बातों को इग्नोर करके आगे बढ़ जाते थे। कभी भी उनके मुंह से किसी महिला का नाम लेते हुए नहीं सुना गया है। इस चीज को व्यक्ति का एक महान गुण कहा जाता है। वैसे तो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते के बारे में काफी चर्चा हुई थी लेकिन कभी भी इस मुद्दे पर खुलकर किसी ने कुछ नहीं बोला।

Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla touches 1 million mark on Twitter;  thanks fans for supporting him - Times of India

राहुल वैद्य ने भी अपने यूट्यूब वीडियो में बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने जब अपना चालीसवा जन्मदिन मनाया तो वह बिग बॉस के घर से बाहर थे। राहुल वैद्य ने बया की सभी ने उसको बधाई दी थी और तब सिद्धार्थ शुक्ला ने मुझसे पूछा था कि मैं कहां हूं ?मैंने बताया कि मैं बस स्टैंड में हूं। ऐसे में हम दोनों मिले, तब सिद्धार्थ शुक्ला अपनी माँ और बहन एवं पूरे परिवार के साथ मौजूद थे।

Bigg Boss 13: Know All About Celebrity Contestant Siddharth Shukla Here

जब सिद्धार्थ शुक्ला “बाबुल का अंगना” में काम किया करते थे तो उनके साथ एक और व्यक्ति था जिनका नाम अभिनव शुक्ला है। दोनों के बीच का “सेंस ऑफ ह्यूमर” कमाल का था। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला शुरू से ही काफी तेज तर्रार और चतुर टाइप के व्यक्ति थे। हम दोनों एक साथ मोटरसाइकिल चलते थे हमारे अंदर एक अलग ही जुनून होता था जो सड़क पर दिखता था। एक बार बिग बॉस के घर के अंदर ही सिद्धार्थ शुक्ला हिना खान के साथ बातचीत करते हुए कहते हैं कि वह एक अच्छा पिता बनना चाहते हैं।

shehnaaz gill reaction on sidharth shukla died she left shoot

वह ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि उन्होंने अपने पिता के साथ काफी काम समय बिताया था। ऐसे में वह पिता बनकर अपनी इच्छा पूरी करना चाहते थे क्योंकि जब वह मॉडलिंग करते थे तो उनके पिता का निधन हो गया था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि यदि आज सिद्धार्थ शुक्ला जिंदा होते तो वह 41वा जन्मदिन मनाते। 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था बता दें कि इस वक्त उनको चाहने वाले सिर्फ इंटरनेट के माध्यम से ही देख पाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों ने उनको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी है।

ये भी पढ़ें   TV स्टार Karan Mehra का बड़ा बयान! बोले मेरी बीवी मेरे ही घर में अपने बॉयफ्रेंड के साथ करती है गंदा काम