अधूरी रह गई सिद्धार्थ शुक्ला की यह ख्वाइश- हिना खान और गौहर खान को बताई थी यह खास बात

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है, इस वक्त इंटरनेट पर उनके कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है, बता दें कि वह अपनी माँ और शहनाज़ गिल के काफी करीबी थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने सबकी जिंदगी में अलग ही पहचान बना रखी थी। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी जिसके बाद उनको ग्लूकोज़ तक चढ़ाना पड़ गया था। फिलहाल उनकी हालत में सुधार देखा जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला पहले टीवी सीरियल में काम करते थे। ऐसे में उनका बालिका वधू नाम का शो काफी हिट रहा था। बालिका वधू की हीरोइन प्रत्यूषा बनर्जी के निधन के बाद पूरे परिवार की देखरेख शुक्ला द्वारा ही की जा रही थी। इस बात की जानकारी प्रत्यूषा बनर्जी के पिताजी ने दी थी। लोक डाउन के बाद जब प्रत्यूषा बनर्जी के पिता की तबीयत खराब हो गई थी तो सिद्धार्थ ने उनको 20,000 रूपए दिए थे। वह दूसरे के परिवार को अपने परिवार की तरह समझते थे और सभी से बातचीत करते रहते थे।

गौहर खान और हिना खान दोनों ही बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला जब दोनों से बातचीत करते थे तो वह बेहद ही अच्छा बॉन्ड एक दूसरे के साथ शेयर करते थे। खबरों के अनुसार यह जानकारी सामने निकल कर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला एक पिता बनना चाहते थे, यह बात गौहर खान और हिना खान को ही पता थी। उन्होंने बताया है कि बचपन में उनके पिता परिवार को छोड़ के चले गए थे, जिसके चलते वह अब पिता बनना चाहते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता कम उम्र में परिवार को छोड़कर चले गए थे। उनको हार्ट अटैक आया था। साथ ही साथ उनको अनेकों बीमारियां थी, जिसमें फेफड़ों का खराब होना भी शामिल है।

You may have missed

You cannot copy content of this page