December 10, 2022

बस अब बहुत हुआ! Neha Kakkad ने उठाया फाल्गुनी पाठक के खिलाफ बड़ा कदम

neha kakkad

डेस्क: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के खिलाफ ऐसा कदम उठा लिया है जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। अपने गाने मैंने पायल है छनकाई का रिमिक्स वर्जन बनाने के ऊपर फाल्गुनी नेहा से काफी ज्यादा नाराज है। इस मामले को लेकर के फाल्गुनी लगातार नेहा के खिलाफ बोल रही हैं उन्होंने कहा कि यदि उनके पास अधिकार होता तो वह इसके खिलाफ नेहा पर केस भी कर देती तो वही एक इंटरव्यू में फाल्गुनी ने यह तक कह दिया कि उन्हें नेहा कक्कड़ का गाना सुनकर उल्टी तक आ गई।

इसके चलते नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है जिससे नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा परेशान है बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ के शो इंडियन आइडल के एक एपिसोड में फाल्गुनी पाठक गेस्ट बनकर आई थी, नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक का काफी अच्छा इंट्रो दिया था और इस शो की शूटिंग के दौरान सभी सिंगर्स ने साथ में गरबा भी करा था लेकिन अब नेहा कक्कड़ ने इस शो को प्रमोट करने से मना कर दिया है। हिंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू से यह पता चला कि इस एपिसोड की शूटिंग ऑडिशंस के दौरान ही हो गई थी और उस समय नेहा और फाल्गुनी पाठक के रिश्ते काफी अच्छे थे लेकिन आने वाले समय में उन दोनों के रिश्तो में ऐसी कड़वाहट आ जाएगी और उसी समय इस एपिसोड की टाइमिंग इस तरह बैठेगी यह किसी को नहीं पता था लेकिन चलती हुई परिस्थितियों के दौरान नेहा कक्कड़ ने अब इस शो को प्रमोट करने से सख्त इनकार कर दिया है।

शो के प्रमोटर्स ने नेहा कक्कड़ को समझाने का काफी ज्यादा प्रयास जारी रखा हुआ है लेकिन नेहा कक्कड़ अपनी बात से टस से मस नहीं होना चाहती हैं 1 एपिसोड की शूटिंग में काफी ज्यादा मेहनत व पैसा खर्च होता है और इसीलिए शो के सभी मेकर्स उसको मिलकर प्रमोट करते हैं और वहीं जहां नेहा कक्कड़ काफी बड़ी सिंगर मानी जाती हैं तो उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है लेकिन इस शो के प्रमोशन को लेकर के उन्होंने साफ इनकार कर दिया है भड़की हुई फाल्गुनी पाठक तक नेहा कक्कड़ की यह बात भी पहुंचने में देर नहीं लगी कि अब देखना यह है कि नेहा कक्कड़ के इस कदम के ऊपर उनका क्या जवाब रहेगा।