राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन की आवाज़ सुनाकर किया जा रहा यही ठीक – जानें क्यों

raju sriwastava

डेस्क : राजू श्रीवास्तव को शहर के एक होटल के जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को नई दिल्ली के एम्स में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एम्स की इमरजेंसी में लाया गया और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। फिलहाल वह आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। प्रशंसक और शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य में सुधार की उम्मीद कर रहे हैं। शुक्रवार शाम कॉमेडियन के परिवार ने साझा किया कि उनकी हालत स्थिर है, डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

कॉमेडियन के परिवार ने शुक्रवार शाम को प्रशंसकों को आश्वस्त करते हुए उनके स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा किया है कि वह ठीक हैं। डियर फैंस, राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना बेस्ट द रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया अफवाहों और फर्जी खबरों को नजरअंदाज करें। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।

अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए एक वौइस् नोट भेजा जो राजू को इसलिए सुनवाया ताकि वह खुश हो सकें और जल्दी से ठीक हो जाए। राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना आइडियल मानते हैं। कई दफे वह उनकी कॉपी करके लोगों को हंसाने का काम कर चुके हैं।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं। 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें पहचान मिली। जिसे शेखर सुमन और नवजोत सिंह सिद्धू ने जज किया। राजू ने मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा की रीमेक और आमदानी अठानी खारचा रुपैया जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया है। वहीं वह बिग बॉस सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। इसके अलावा वह फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं।

ये भी पढ़ें   कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कल को राखी सावंत को भी खड़ा कर दोगे ?