दूध की डिलीवरी के इस आइडिया ने बनाया Anand Mahindra को अपना दीवाना – बोले कई महीनो से इनोवेशन नहीं देखा था

anand mahindra

डेस्क : भारतीय नागरिक अविष्कार और जुगाड़ दोनों ही चीजों में आगे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक शख्स का शानदार जुगाड़ नजर आ रहा है। वीडियो में एक शख्स फार्मूला 1 कार के जरिए दूर की डिलीवरी करता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो ने आम लोगों के साथ-साथ देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक Anand Mahindra का ध्यान भी अपनी तरफ खींचा है।इस वीडियो को ट्विटर पर Roads Of Mumbai ने शेयर किया है। एक शख्स विडियो में फॉर्मूला 1 जैसी दिखने वाली कार के जरिए दूध की डिलीवरी कर रहा है। साथ ही कैप्शन में लिखा है जब आप F1 ड्राइवर बनना चाहते हैं और परिवार वाले आपसे डेयरी बिजनेस में मदद करने की उम्मीद रखते हैं।

विडियो को 1.2 मिलियन व्यूज, लगभग 3000 रिट्विट और19 1000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वही वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्वीट के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि मुझे यकीन नहीं है उनकी गाड़ी सड़कों के नियम को पूरा करती है। लेकिन मुझे उम्मीद है रफ्तार को लेकर उनका जुनून और सीमित रहेगा। काफ़ी दिनों बाद एसी कोई बढ़िया चीज़ देखी है। मै इस सड़क योद्धा से मिलना चाहता हूं।

बता दें कि वीडियो पर लोगों ने अपनी अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी है। इसके रिप्लाई में Gomachanic ने लिख है हम इसे राइड करना चाहते हैं लेकिन मां कहती है धूप है, काले हो जाओगे। वहीं एक यूज़र ने लिखा लोगों को हमें नए वाहन बनाने की अनुमति देनी चाहिए। साथ ही उनमें से कुछ को सड़क पर वैध होने चाहिए।

ये भी पढ़ें   पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप - उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ