Friday, July 19, 2024
Entertainment

ये है Aamir Khan के करियर की सबसे घटिया फिल्म, धब्बा साबित हुई थी मूवी…

बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan)ने अपने करियर में काफ़ी हिट फिल्में दी थीं कुछ फिल्में थीं जो बॉक्स ऑफिस पर उतनी हिट नहीं हो सकी लेकीन आज हम अमीर खान(Amir Khan)की एक ऐसी फिल्म के बारे मे बात करेंगे जो 300 करोड़ के बजट होने के बावजूद बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। आमिर खान ने 6 साल पहले एक ऐसी मूवी में काम किया था, जो उनके करियर की सबसे फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में फिल्म बजट की तुलना में नाम मात्रा की थीं।

अमीर खान ने इस फिल्म के बाद 4 साल तक किसी भी फिल्म में एक्टिंग नहीं की

आपको बता दे कि हम आमिर खान के 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ (Thugs of Hindostan) की इसमें आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)कैटरीना कैफ(Katrina Kaif)और फातिमा सना शेख(Fatima sana sheikh)ने अहम भूमिका निभाई थी.‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ (Thugs of Hindostan)का बजट 310 करोड़ रुपये था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा नहीं दिखा पाई जैसे तैसे फिल्म ने हिंदुस्तान में 151.19 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

ऋतिक रोशन ने स्क्रिप्ट पढ़ कर फिल्म को किया था कैंसिल

आपको बता दें कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ (Thugs of Hindostan) सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन को ऑफर हुई थी ऋतिक रोशन को फिल्म की स्क्रिप्ट उसे हद तक नहीं भाई इसलिए उन्होंने यह फिल्म का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था, इसी के साथ इस फिल्म में फीमेल एक्ट्रेस ने भी मना कर दिया था यह फिल्म आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को भी ऑफर हुई थी लेकिन उन दोनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया।