इस खतरनाक बिमारी ने बिगाड़ा जस्टिन बीबर का आधा चेहरा – अब होंठ, नाक और आँख नहीं करती कोई काम – देखें video

justin bieber

इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन वीबर ने हाल ही में एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उन्होंने एक विडियो शेयर करके कहा कि वे अपने म्यूजिकल टूर को कैंसल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक बीमारी की वजह से उनका आधा चेहरा लकवा ग्रस्त हो गया उन्हें रामसेहंट बीमारी हो गई है जिसके चलते वह पैरालाइज्ड हो गए हैं। विडियो में आप उनके चेहरे की हालत भी देख सकते हैं।

दरअसल, सिंगर ने अपने टोरंटो और वॉशिंगटन शोज को कैंसल करने के बाद इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें अपने चेहरे को मुंह करने में भी काफी दिक्कत हो रही है। विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, महत्त्वपूर्ण, प्लीज देखें! आप सब से मैं बहुत प्यार करता हूं, मुझे अपनी दुआ में रखना।

उन्होंने कहा कि जो भी लोग परेशान हो रहे हैं मेरे अगले सोच को लेकर तो उन्हें मैं बता दूं कि अभी मैं फिजिकली तैयार नहीं हूं करने के लिए। मेरा शरीर अभी आराम चाहता है। उम्मीद है आप लोग इस बात को समझेंगे। विडियो में वह अपना चेहरा भी दिखाते हैं।

अपने चेहरे के एक भाग को दिखाते हुए वे कह रहे हैं कि मैं स्माइल भी नही कर पा रहा हूं। मेरे नॉस्ट्रिल्स भी मूव नहीं कर रहे हैं। मेरे चहरे का एक भाग पैरालाइज्ड हो गया है। उन्होंने यह भी बताया कि अभी पता नहीं यह ठीक होने में कितना वक्त लगेगा। हालांकि उन्होंने यह कहा कि अभी वह आराम करेंगे, कुछ एक्सरसाइज करेंगे और फेशियल थेरेपी लेंगे। उन्होंने कहा कि इस समय मैं रेस्ट करके सस्पेंड करने वाला हूं ताकि मैं वह सब कर सकूं जिसके लिए मैं जन्मा हूं।

जस्टिन के इस वीडियो को शेयर करने के बाद फैंस से लेकर सेलिब्रेटी तक हर कोई उनके ठीक होने की कामना कर रहा है। सभी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप रेस्ट करें हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें   जो उसके साथ किया वही मेरे साथ कर रहा है! 5 साल बाद Ali asgar छोड़ेंगे शो Kapil Sharma का साथ