December 10, 2022

इस एक्ट्रेस का चोरी से leak हुआ फोन नंबर, आने लगे यौन संबंध बनाने के लिए मेसेज और कॉल – जाने

actress harrased

डेस्क : अभिनेत्री Vibhuti thakur, जिन्हें आखिरी बार ‘तेरा यार हूं मैं’ में देखा गया था, हाल ही में cyber bullying का शिकार हुई हैं। आज किसी ने उसका नंबर online लीक कर दिया, जिसके बाद उन्हे अजनबियों के फोन आने शुरू हो गए।अभिनेत्री इससे भावनात्मक रूप से बहुत परेशान हैं। Etimes टीवी ने अभिनेत्री से संपर्क किया

Vibhuti Thakur

उसने अपनी निराशा व्यक्त की और कहा, “कल, मुझे कई unknown नंबरों से कॉल और संदेश मिलने लगे। शुरू में, मुझे लगा कि यह किसी तरह का शरारत है, लेकिन जब कुछ लोगों ने sex के लिए पूछना शुरू किया तो मैं टूट गई। मुझे विश्वास नही हो रहा था ,मैं हैरान थी क्योंकि अब तक मैंने कभी इस तरह की स्थिति का सामना नहीं किया है।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “किसी तरह मैं call करने वालों में से एक को समझाने में कामयाब रही और उसने मुझे बताया कि मेरा नंबर किसी रैंडम इंस्टाग्राम अकाउंट पर लीक हो गया था।

जिस व्यक्ति के पास अकाउंट है, उसने मेरा नंबर साझा किया था और सभी से मुझे कॉल करने और s*x चैट पूछने के लिए कहा था। यह बदमाशी का कार्य है, जिससे मुझे भावनात्मक तौर पर अत्यधिक परेशानी हो रही है।” Vibhuti thakur अब साइबर शिकायत दर्ज कराएगी। “इस घृणित कृत्य, अश्लील संदेशों और कॉलों के आने के कारण, मैंने इंस्टा पेज के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है, जिसने मेरा नंबर लीक कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि साइबर पुलिस उन सभी के खिलाफ कार्रवाई करेगी, जिन्होंने मेरी निजता का उल्लंघन किया और मेरी गरिमा को कम करने की कोशिश की है.”विभूति ने डोली अरमानों की, बंदिनी, चंद्र नंदनी, ससुराल गेंदा फूल जैसे शो किए।