इन एक्ट्रेस ने Web Series में बोल्डनेस की कर दी सारी हदें पार, दर्शकों का किया बुरा हाल

Web series

Desk : एक समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में थिएटर को मंनोरंजन का दूसरा नाम दिया जाता था। लेकिन अब लोगों का खिंचाव ओटीटी प्लेटफार्म की तरफ़ बढ़ता जा रहा है। क्योंकि यहां फिल्मों के अलावा Web Series भी देखने को मिलता है जो क्राइम और सस्पेंस है भरपूर होता है।

वहीं कुछ ऐसे वेब सीरीज भी है जिसमें एक्ट्रेसेस ने अपनी बोलने की सारी हदें पार कर दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया है। आज हम ऐसे ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनमें एक्ट्रेस ने भर भर के बोल्ड सीन फिल्माए है।

फ्लौरा सैनी – अल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात में अनवेशी जैन ने अपनी बोल्डनेस से लोगों के बीच ख़ूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसमें दोनों एक के लवर की भूमिका में नजर आए थे। जिसने दर्शकों के बीच धमाल मचा दिया था।

कियारा आडवाणी – कियारा आडवाणीकी नेटफ्लिक्स पर प्रसारित शो लस्ट स्टोरी को कोई कैसे भूल सकता है। कियारा ने इस वेब सीरीज में अपने बोल्डनेस से लोगों का बुरा हाल कर दिया था। इस सीरीज में कियारा के फिल्माए बोल्ड सीन की क्लिप सोशल मीडिया प्रभारी वायरल होते रहते हैं।

अदिति पोहनकारी – वेब सीरीजआश्रम से अदिति पोहनकारी को पहचान मिली थी। इसमें ऐक्ट्रेस को बेहद सिंपल लुक में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने दूसरे वेब सीरीज से सभी को चौंका दिया। काफी समय तक उनके बोल्ड सीन चर्चा में रहे।

रसिका दुग्गल – रसिका दुग्गलइंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रेस है। वेब सीरीज मिर्जापुर में अपने बोल्ड सीन से उन्होंने तहलका मचा दिया था। उन्होंने अपने एक्टिंग और अंदाज़ से फैंस का दिल जीत लिया था।

ये भी पढ़ें   Ranbir-Alia: शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, माँ नीतू कपूर ने बेटे-बहू को लेकर कही ये बात

त्रिधा चौधरी – खूबसूरत अदाकारा त्रिधा चौधरी ने कई टीवी, सीरियल्स में काम किया है। लेकिन वेब सीरीज आश्रम में उनके बोल्ड सीन ने दर्शकों को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने इस वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड सीन दिए हैं।